Home /News /uttar-pradesh /

UP Cunav 2022: सरकारी नौकरी के बहाने सलमान खुर्शीद का योगी सरकार पर हमला

UP Cunav 2022: सरकारी नौकरी के बहाने सलमान खुर्शीद का योगी सरकार पर हमला

सलमान खुर्शीद ने कहा कि भर्ती घोटालों के कारण ही प्रदेश में लोगों को रोजगार नहीं मिल पाया है.

सलमान खुर्शीद ने कहा कि भर्ती घोटालों के कारण ही प्रदेश में लोगों को रोजगार नहीं मिल पाया है.

UP Assembly Election: सलमान खुर्शीद ने कहा ​कि उत्‍तर प्रदेश में शिक्षा और पुलिस विभाग में कई पद खाली पड़े हैं, लेकिन यहां भर्तियां नहीं हो रही हैं. प्रदेश में कई युवा बेरोजगार हैं और पद रिक्त पड़े हैं, इस पर भर्ती बोर्ड और सरकार को जवाब देना चाहिए कि आखिर ऐसा क्यों है?

अधिक पढ़ें ...

फर्रुखाबाद. चुनावी माहौल के बीच शनिवार को पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद फर्रुखाबाद पहुंचे. यहां पहुंचते ही पूर्व केंद्रीय मंत्री ने सत्तासीन भाजपा सरकार पर आरोप लगाए. घोटालों को लेकर खुर्शीद ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा ​कि भर्ती घोटालों के कारण ही प्रदेश में लोगों को रोजगार नहीं मिल पाया है. सत्ता में जो लोग मौजूद हैं, वे भर्ती घोटाला कर रहे हैं. यहां तक कि भर्तियों को न्यायालय भी गलत ठहरा चुका है.

सलमान खुर्शीद ने कहा ​कि प्रदेश में शिक्षा और पुलिस विभाग में कई पद खाली पड़े हैं, लेकिन यहां भर्तियां नहीं हो रही हैं. प्रदेश में कई युवा बेरोजगार हैं और पद रिक्त पड़े हैं, इस पर भर्ती बोर्ड और सरकार को जवाब देना चाहिए कि आखिर ऐसा क्यों है? प्रदेश की पुलिस को लेकर उन्होंने कहा कि यहां पर किसी गुंडे का नहीं बल्कि पुलिस का गुंडाराज है. हम किसी का तरह का गुंडाराज नहीं चाहते हैं और ना ही हमें किसी तरह का उत्पीड़न चाहिए. हमें शांति चाहिए. कुछ लोग जो अपने आप को गुंडा कहत हैं और जो पुलिस की वर्दी पहनकर गुंडागर्दी करते हैं, उनको लेकर जवाबदेही सुनिश्चित की जानी चाहिए.

‘हम करेंगे भ​र्ती प्रक्रिया ठीक’
खुर्शीद ने कहा कि वर्तमान में प्रदेश में भर्ती को लेकर कई तरह की धांधालिया हो रही हैं. यदि कांग्रेस सरकार सत्ता में आती है तो हम सबसे पहले भर्ती व्यवस्था को ठीक करेंगे. हम पार​दर्शित लाएंगे ताकि सबको पता चले कि किस तरह से काम हो रहा है. कांग्रेस ने हमेशा जो कहा है वह किया है. पार्टी ने महिलाओं को 40 फीसदी सीट दी है. यह दर्शाता है कि पार्टी महिलाओं को मुख्यधारा में लाना चाहती है.

गौरतलब है कि चुनावी माहौल में इस समय सभी नेता अपनी बयानबाजी के कारण आकर्षण का केन्द्र बने हुए हैं. प्रदेश में नौकरी को लेकर पिछले कई समय से योगी सरकार को घेरा जा रहा है.

Tags: UP chunav, Uttar Pradesh Assembly Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर