Assembly Banner 2021

फर्रुखाबाद : नवोदय विद्यालय के छात्र का मिला शव

दोपहर को आयुष के साथ रहने वाला छात्र हर्ष विद्यालय के पीछे झाड़ियों की तरफ गया. तो उसने हर्ष का शव रस्सी से गोल्ड मोहर के पेंड में लटका देखा. इसे देखकर हर्ष बेहोश हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2018, 12:11 PM IST
  • Share this:
फर्रुखाबाद के नवोदय विद्यालय के छात्र का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला. मृतक छात्र के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि बच्चे से स्कूल के टीचर लगातार किसी भी विषय में फेल होने पर स्कूल से निकाल देने की धमकी दे रहे थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.
टीचर एम् यु रहमान ने बताया कि कन्नौज के थाना इंदरगढ़ निवासी विजय मोहन सिंह की बीज की दुकान है.उनका 14 साल का छोटा बेटा आयुष मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के नवोदय विद्यालय में कक्षा 9 में पढ़ता था. दोपहर को आयुष के साथ रहने वाला छात्र हर्ष विद्यालय के पीछे झाड़ियों की तरफ गया. तो उसने हर्ष का शव रस्सी से गोल्ड मोहर के पेंड में लटका देखा. इसे देखकर हर्ष बेहोश हो गया. कुछ देर बाद होश आने पर उसने विद्यालय प्रशासन को सूचना दी. इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया.

कुछ देर के बाद ही मृतक छात्र के पिता विजय मोहन पटेल और मां बबिता पहुंच गए. उनका कहना है कि आयुष की हत्या कर दिया गया है.

पुलिस का कहना है कि परिजनों ने अभी तक किसी के भी खिलाफ थाने में तहरीर नहीं दी है. इससे अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया है.पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा की उसकी हत्या हुई या उसने आत्महत्या की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज