केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात दारोगा ने खुद को मारी गोली, मौत

घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

SURYA BAJPAI | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 2, 2018, 3:17 PM IST
केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात दारोगा ने खुद को मारी गोली, मौत
मृतक दारोगा की फोटो
SURYA BAJPAI | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 2, 2018, 3:17 PM IST
फर्रुखाबाद में मंगलवार को केंद्रीय वित्तराज्य  मंत्री शिव प्रताप शुक्ला की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात दारोगा ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. घायल दारोगा को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

राजेपुर के बॉर्डर की है. जिला अस्पताल पहुंचकर पुलिस के अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया. जानकारी के मुताबिक मृतक दारोगा का तबादला एक सप्ताह पहले कानपुर जिले से फर्रुखाबाद जनपद में हुआ था. मौत की सूचना मिलते ही मृतक दारोगा के घर में कोहराम मचा गया. जानकारी के मुताबिक दारोगा का नाम तार बाबू तरुण था. जानकारी के अनुसार दरोगा मूलरूप से फिरोजाबाद के थाना टूंडला के गांव नगला सोना के रहने वाले थे.

अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस


पुलिस के मुताबिक पुलिस लाइन में तैनात दरोगा तार बाबू की ड्यूटी बार्डर पर शाहजहांपुर में थाना अल्लहगंज के कस्बा हुल्लापुर में लगाई गई थी. वह हुल्लापुर में केंद्रीय वित्तराज्य मंत्री शिव प्रताप शुक्ला का इंतजार कर रहे थे. दरोगा तार बाबू को मंत्री के काफिले को स्कार्ट करना था. इसी बीच दरोगा ने एक पंक्चर की दुकान के अंदर जा कर खुदको सर्विस रिवाल्वर से गोली मार ली. इससे उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:

किसान आंदोलन के समर्थन में अखिलेश, कहा- साढ़े चार साल में 50 हजार किसानों ने की आत्महत्या

दिल्ली कूच को अड़े किसानों पर पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले, किया लाठीचार्ज
Gandhi @150: जब बापू ने आजमगढ़ के इस कॉलेज में टेका था मत्था

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...