अपना शहर चुनें

States

पानी नहीं भर पाने पर टीचर ने दिव्यांग छात्र को बेरहमी से पीटा, केस दर्ज

वाली की छुट्टी पर बेटा घर आया था तब उसने बताया कि अध्यापक रोहतांश, स्कूल में उससे पानी भरवाते हैं और मना करने पर पीटते हैं.

  • Share this:
फर्रुखाबाद में के टीचर पर आरोप है कि उसने दिव्यांग की बेरहमी से पिटाई कर दी. बच्चे के परिजनों का आरोप है कि टीचर के कहने के बावजूद दिव्यांग बच्चा पानी लेकर नहीं आया तो टीचर ने उसकी पिटाई कर दी. फिलहाल परिजनों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम से इंसाफ की गुहार लगाई है.

डीएम से गुहार लगाने पहुंचे दिव्यांग बच्चे के पिता अनिल कुमार ने बताया कि वह बाहर नौकरी करते हैं, उनका परिवार नवाबगंज के इमानपुर में रहता है और बेटा अंशु नरेन्द्र सरीन स्कूल में रहकर ही पढ़ाई कर रहा है. इसबार दिवाली की छुट्टी पर बेटा घर आया था तब उसने बताया कि अध्यापक रोहतांश, स्कूल में उससे पानी भरवाते हैं और मना करने पर पीटते हैं.

UP Board Datesheet 2019: एग्जाम की डेट जारी, 7 फरवरी से होंगी परीक्षाएं



बच्चे के मुंह से ये सब सुन परिजन सन्न रह गए. सीधे स्कूल में जाकर शिकायत करने के बजाए परिजनों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम से मामले की शिकायत की. परिजनों के अनुसार डीएम ने जांचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है. वहीं नरेन्द्र सरीन स्कूल में अभी कुछ दिनों पहेले ही सरकारी किताबे जलने का भी मामला सुर्खियों में बना रहा है. लेकिन देखना ये है कि टीचर की इस करतूत पर जिलाधिकारी क्या कार्यावाही करेंगे.
प्रयागराज: यूपी एसटीएफ ने कांट्रैक्ट ​किलर गैंग के 3 सदस्यों को किया गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज