पानी नहीं भर पाने पर टीचर ने दिव्यांग छात्र को बेरहमी से पीटा, केस दर्ज

वाली की छुट्टी पर बेटा घर आया था तब उसने बताया कि अध्यापक रोहतांश, स्कूल में उससे पानी भरवाते हैं और मना करने पर पीटते हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 13, 2018, 8:46 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: November 13, 2018, 8:46 PM IST
फर्रुखाबाद में के टीचर पर आरोप है कि उसने दिव्यांग की बेरहमी से पिटाई कर दी. बच्चे के परिजनों का आरोप है कि टीचर के कहने के बावजूद दिव्यांग बच्चा पानी लेकर नहीं आया तो टीचर ने उसकी पिटाई कर दी. फिलहाल परिजनों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम से इंसाफ की गुहार लगाई है.

डीएम से गुहार लगाने पहुंचे दिव्यांग बच्चे के पिता अनिल कुमार ने बताया कि वह बाहर नौकरी करते हैं, उनका परिवार नवाबगंज के इमानपुर में रहता है और बेटा अंशु नरेन्द्र सरीन स्कूल में रहकर ही पढ़ाई कर रहा है. इसबार दिवाली की छुट्टी पर बेटा घर आया था तब उसने बताया कि अध्यापक रोहतांश, स्कूल में उससे पानी भरवाते हैं और मना करने पर पीटते हैं.



UP Board Datesheet 2019: एग्जाम की डेट जारी, 7 फरवरी से होंगी परीक्षाएं

बच्चे के मुंह से ये सब सुन परिजन सन्न रह गए. सीधे स्कूल में जाकर शिकायत करने के बजाए परिजनों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम से मामले की शिकायत की. परिजनों के अनुसार डीएम ने जांचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है. वहीं नरेन्द्र सरीन स्कूल में अभी कुछ दिनों पहेले ही सरकारी किताबे जलने का भी मामला सुर्खियों में बना रहा है. लेकिन देखना ये है कि टीचर की इस करतूत पर जिलाधिकारी क्या कार्यावाही करेंगे.

प्रयागराज: यूपी एसटीएफ ने कांट्रैक्ट ​किलर गैंग के 3 सदस्यों को किया गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...