अपना शहर चुनें

States

पत्नी को चाकू से उतारा मौत के घाट, फिर अस्पताल में छोड़ फरार हुआ शराबी पति

Demo Pic
Demo Pic

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की चाकू से हत्या कर दी. इसके बाद पति पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की चाकू से हत्या कर दी. इसके बाद पति पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पति मृतका को छोड़कर अस्पताल से फरार हो गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना थाना श्मशाबाद क्षेत्र के गांव गांधी नगर सरैया की है. छह साल पहले पूजा की शादी मिथुन से हुई थी. मिथुन शराब पीता था और आए दिन पत्नी पूजा के साथ मारपीट करता था. किसी बात को लेकर मिथुन और पूजा के बीच विवाद हुआ. इसी विवाद में मिथुन ने चाकू से पूजा की हत्या कर दी.

मृतक महिला की मां शकुंतला देवी ने बताया कि पूजा का कल फोन आया था, उनसे बताया कि मिथुन शराब पीकर उसके साथ मारपीट कर रहा था तो वह दूसरे के घर जाकर छिप गए थी. मृतका की मां ने कहा कि हम लोगों ने सोचा कि पति-पत्नी का आपस में झगड़ा होता रहता है. लेकिन हमें क्या पता था कि वो पूजा को मारकर अस्पताल में छोड़कर भाग जाएगा.



मृतक पूजा की मां ने कहा कि हमें एक रिश्तेदार की बेटी ने बताया कि भाभी मर गई हैं, उनको लोहिया अस्पताल लेकर गए हैं. उन्होंने ही हम लोगों को सूचना दी थी. उनकी सूचना पाकर ही हम लोग यहां आए. शकुंतला देवी ने कहा कि अभी पुलिस में शिकायत दी है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज