फर्रुखाबाद: सरकारी आवास और टॉयलेट के लिए सुभाष ने 23 बच्चों को बनाया था बंधक, चिट्ठी VIRAL
Farrukhabad News in Hindi

फर्रुखाबाद: सरकारी आवास और टॉयलेट के लिए सुभाष ने 23 बच्चों को बनाया था बंधक, चिट्ठी VIRAL
पुलिस एनकाउंटर में मारे गए फर्रुखाबाद के सुभाष बाथम की चिट्वी वायरल हो रही है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में गुरुवार को 11 घंटे तक पुलिस ने ऑपरेशन चलाने के बाद 23 बच्चों को बंधक बनाने वाले शख्स सुभाष बाथम को मार गिराया.

  • Share this:
फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में गुरुवार को 11 घंटे तक पुलिस ने ऑपरेशन चलाने के बाद 23 बच्चों को बंधक बनाने वाले शख्स सुभाष बाथम को मार गिराया. पुलिस ने सभी बच्चों को सकुशल बरामद कर लिया. वहीं सुभाष की पत्नी भी ऑपरेशन के बाद ग्रामीणों के हमले में बुरी तरह घायल हो गई थी, जिसकी मौत अस्पताल में हो गई. उधर इस पूरे ऑपरेशन की सफलता पर सरकार से लेकर पुलिस तक अपनी पीठ थप-थपा रही है. वहीं ऑपरेशन के दौरान सुभाष बाथम ने एक पत्र घर से बाहर फेंका था, जिसे जिलाधिकारी के सुपुर्द कर दिया गया है. अब सुभाष बाथम का यही पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे पढ़कर पता चलता है कि वह प्रधानमंत्री योजना के तहत मिलने वाले आवास और शौचालय न मिलने से खासा परेशान था और जिलाधिकारी से आग्रह कर रहा था.

जिलाधिकारी को लिखी इस चिट्ठी में सुभाष बाथम ने सरकारी आवास और शौचालय के पैसे नहीं मिलने की बात कही है. चिट्ठी में सुभाष बाथम ने लिखा है कि प्रार्थी ग्राम करथिया थाना मोहम्मदाबाद का रहने वाला है. प्रार्थी खेती मजदूर है और मजदूरी करके के ही बच्चों को पालता है. इसकी वजह से वह अपनी बूढ़ी मां का पालन-पोषण नहीं कर पा रहा है.

Farrukhabad
सिरफिरे ने अपनी मांग से जुड़ा पत्र घर के बाहर फेंका था, जिसे जिलाधिकारी को दे दिया गया है.




चिट्ठी में आगे लिखा है कि उसके लिए कॉलोनी आई थी, लेकिन प्रधान ने उसे देने से मना कर दिया. अभी तक शौचालय नहीं बना है, खुले में ही शौच करने जाना पड़ता है. इसको लेकर कई बार ग्राम प्रधान को शिकायत की गई, लेकिन न तो कोई राशि मिली और न ही शौचालय बनाया गया. वह कई बार सेक्रेटरी, अधिकारियों से बात कर चुका है लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ.
ये भी पढ़ें:

'BJP सरकार लोगों को दिखा रही हसीन सपने, संसद में पेश आर्थिक सर्वे इसका प्रमाण'

अमेठी में स्मृति ईरानी का आशियाना बनाने की तैयारी, पति जुबिन ने पसंद की जमीन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading