डिप्रेशन में था सिपाही, फांसी में लटककर दे दी जान

फर्रुखाबाद जिले के कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के रहने वाले सिपाही नीरज पिछले कई महीनों से मानसिक दबाव में थे. जिसके चलते उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 2, 2019, 10:19 PM IST
डिप्रेशन में था सिपाही, फांसी में लटककर दे दी जान
सिपाही ने आत्महत्या की
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 2, 2019, 10:19 PM IST
कानपुर में तैनात सिपाही ने की आत्महत्या कर लिया है. फर्रुखाबाद जिले के कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के रहने वाले सिपाही नीरज पिछले कई महीनों से मानसिक दबाव में थे. जिसके चलते उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी. मृतक नीरज कानपुर की पुलिस लाइन में तैनात था.

बता दें कि मृतक सिपाही नीरज कायमगंज कोतवाली के ग्राम पदम नगला निवासी शेर सिंह के पुत्र था. वह मंगलवार को घर आया था. परिजनों ने जब नीरज को फांसी पर लटकते देखा तो उसे तुरंत ही नीचे उतारा. तब तक नीरज की मौत हो चुकी थी. नीरज की मौत से उसकी पत्नी सोनी सभी परिजनों का बुरा हाल है. भाई पंकज ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

पंकज ने पुलिस को अवगत कराया कि भाई ने छत के कुंडे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या की है. मृतक सिपाही नीरज के चाचा ने बताया कि वह काफी डिप्रेशन में रहेता था. वहीं सिपाही की मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हडकम्प मच गया. पुलिस ने घटना को छिपाये रखा. कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक रामसेवक वर्मा ने नीरज के शव का पंचनामा भर सांय पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया.

बताया गया है कि नीरज के एक छोटी बेटी है. पुलिस अभी इस मामले पर बोलने को तैयार नही है. सूत्रों की माने तो मृतक सिपाही की रात को किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हुआ था. लेकिन आखिर उसने इतना बढ़ा कदम कैसे उठाया. इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नही हुई है.  (रिपोर्ट-सूर्या बाजपेई) 

ये भी पढ़ें: छुट्टी न मिलने से नाराज सिपाही ने दी आत्महत्या की धमकी, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फर्रुखाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2019, 10:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...