Assembly Banner 2021

आपसी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच शुरू

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

यूपी के फर्रुखाबाद में आपसी रंजिश में एक युवक संतोष शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

  • Share this:
यूपी के फर्रुखाबाद में आपसी रंजिश में एक युवक संतोष शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. संतोष थाना मऊदरवाजा के ग्राम रसीदपुर निवासी धनीराम का 35 वर्षीय पुत्र था.

जानकारी के मुताबिक संतोष रविवार करीब 3 बजे हथियापुर बाजार से घरेलू सामान खरीद कर साइकिल से घर जा रहा था. जब वह अपने गांव के बाहर सुरेंद्र के खेत के पास से गुजर रहा था तभी गांव के रामौतार जाटव व उसके बेटे पिंटू-रिंकू एवं भाई के पुत्र अनिल ने संतोष को घेर लिया. भयभीत संतोष जब सुरेन्द्र के खेत से होकर भागा तभी हमलावरों ने उसे गोली मारी तथा धारदार हथियार से हमला किया.

नजदीक से पेट में लगी गोली पार निकल गई, जिससे संतोष की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि संतोष रामऔतार के गांव में ही रहने वाले जगदीश की पत्नी ममता को अपने साथ रखता था. इसके चलते संतोष की हत्या की गई.



संतोष की मौत से ममता व उसकी विधवा बहन कृष्णा देवी आदि महिलाओं का रोते-रोते बुरा हाल हो गया. कृष्णा देवी ने बताया कि मेरा भाई डीजल लेने हथियापुर गया था. मगर वापस नहीं आया. घटना की सूचना मिलने पर सीओ, थाना प्रभारी इंसपेक्टर भुवनेश शर्मा मौके पर पहुंचे. पुलिस ने संतोष के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज