अपना शहर चुनें

States

विवादित जमीन पर बन रहा था मकान, फायरिंग में तीन गंभीर रूप से घायल

विवादित जमीन पर आरोपी पक्ष निर्माण कार्य करवाने लगा, जिसे जानकर दूसरे पक्ष ने उसे रोकने की कोशिश की.

  • Share this:
फर्रुखाबाद में जमीन विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. बाद यहां तक बढ़ी कि इस दौरान फायरिंग भी हो गई, जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में एक महिला भी शामिल है.

भूमि-विवाद के चलते मारपीट थमने का नाम नहीं ले रही है. फर्रुखाबाद-कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के एक गांव में भी इसी विवाद के कारण दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. बताया जा रहा है कि कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पपड़ी निवासी 45 वर्षीय इरशाद पुत्र छिद्दू खां का रिश्तेदारों से भूमि पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था.

विवादित जमीन का मामला न्यायालय में चल रहा था. इसी जमीन पर आरोपी प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान निर्माण कराने लगे. इरशाद ने इसका विरोध किया तो दोनों पक्षों में जमकर विवाद शुरू हो गया. गाली-गलौज से बात मारपीट और फिर फायरिंग तक जा पहुंची. फायरिंग से इरशाद का हाथ जख्मी हो गया, वहीं उसकी पत्नी और मां बुरी तरह से घायल हो गए.



सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. हालांकि हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें लोहिया अस्पताल रेफर किया गया. पुलिस के अनुसार अभी तहरीर नहीं मिली है, मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा, आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश देना शुरू कर चुकी है. (रिपोर्ट- सूर्या बाजपेयी)
ये भी पढ़ें-

लखनऊ शूटआउट: यूपी पुलिस के दावों की खुली पोल, सामने आया सीसीटीवी फुटेज

दुनिया में इन 10 देशों के पास है सबसे ज्यादा सोना, जानिए भारत के पास कितना 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज