फर्रुखाबाद में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

यह घटना कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के फर्रुखाबाद रोड स्थित टेडकोन के पास की है. जानकारी के मुताबिक यहां तेज रफ्तार रोडवेज बस ने टेम्पो में जोरदार टक्कर मार दी.

SURYA BAJPAI | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 30, 2019, 10:55 AM IST
फर्रुखाबाद में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत
घायलों की फोटो
SURYA BAJPAI | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 30, 2019, 10:55 AM IST
यूपी के फर्रुखाबाद जिले में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां रोडवेज बस ने सवारियों से भरी टेम्पो में टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को सीएचसी कायमगंज में भर्ती कराया गया, जहां से लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद रोडवेज बस का ड्राइवर मौके से फरार बताया जा रहा हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह घटना कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के फर्रुखाबाद रोड स्थित टेडकोन के पास की है. जानकारी के मुताबिक यहां तेज रफ्तार रोडवेज बस ने टेम्पो में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में लहरा गांव निवासी सर्वेश (50), अली मोहम्मद (30), यामीन (22) निवासीगण गंगा टोला कम्पिल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गंगा टोला के राजपाल (27), भोले (34), मुबीन (20), शाहरुख (20) घायल हुए हैं. जिनका इलाज लोहिया अस्पताल में चल रहा है.

सूचना मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने मृतक के परिजन के तहरीर पर रोडवेज बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

बीएसफ के पूर्व जवान तेज बहादुर बोले- लोगों को पहचानना होगा, देश का असली चौकीदार कौन है?

अमेठी में आज आमने-सामने होंगे CM योगी और प्रियंका गांधी

सोनू निगम पर भी चढ़ा चुनावी रंग, 'नमो अगेन' सॉन्ग के साथ की मोदी की तारीफ
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: April 30, 2019, 10:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...