अपना शहर चुनें

States

रेल हादसा: मथुरा से कानपुर जा रही मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतरे, गार्ड घायल

मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे
मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे

घटना कमालगंज स्टेशन से करीब 1 किलोमीटर आगे क्रॉसिंग नंबर 132 सी पर हुई. हादसे के दौरान मालगाड़ी का गार्ड घायल हो गया.

  • Share this:
यूपी में भारतीय रेल के दुर्घटनाग्रस्त होने का सिलसिला थम नहीं रहा है. फर्रुखाबाद में शनिवार तड़के एक बड़ा हादसा हो गया. मथुरा से कानपुर जा रही मालगाड़ी कमालगंज स्टेशन से महज एक किलोमीटर की दूरी पर राजेपुर गांव के पास ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए. इस हादसे में मालगाड़ी का गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया, जिन्हें सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया गया है.

मालगाड़ी के डिब्बों में नमक भरा हुआ था. ट्रेन के पीछे के तीन डिब्बे पटरी से उतरे हैं, मालगाड़ी के आगे के डिब्बे सुरक्षित हैं. ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतरने के दौरान कई सौ मीटर तक नमक से भरे डिब्बे घिसटते चले गए. जिसके चलते कानपुर मथुरा रेलवे लाइन पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया और ट्रैक की पटरी समेत स्लीपर भी टूट गए.

जानकारी के मुताबिक मालगाड़ी एनएनए मथुरा से कानपुर जा रही थी. ट्रेन मथुरा से तकरीबन 12 बजे चली थी और कमालगंज स्टेशन के आगे तकरीबन सुबह 6 बजे डिरेल हो गई. घटना कमालगंज स्टेशन से करीब 1 किलोमीटर आगे क्रॉसिंग नंबर 132 सी पर हुई. हादसे के दौरान मालगाड़ी का गार्ड घायल हो गया. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लोहिया में भर्ती कराया गया है.



ये भी पढ़ें- 
बुलंदशहर हिंसा: शहीद इंस्पेक्टर के परिवार को एक दिन की सैलरी देंगे पुलिसकर्मी

आज की सुर्खियां: बुलंदशहर हिंसा मामले में DGP ने सीएम को सौंपी रिपोर्ट, जीतू फौजी कश्मीर से गिरफ्तार

बुलंदशहर हिंसा मामले में कार्रवाई, सीओ और चौकी इंचार्ज हटाए गए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज