गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा फर्रुखाबाद, लॉकडाउन के दौरान 12 घंटे में 2 हत्याएं
Farrukhabad News in Hindi

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा फर्रुखाबाद, लॉकडाउन के दौरान 12 घंटे में 2 हत्याएं
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा फर्रुखाबाद (file photo)

सूचना मिलने पर फर्रुखाबाद के एसपी डाॅ.अनिल कुमार मिश्र पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि काॅलोनी के कब्जे को लेकर विवाद है.

  • Share this:
फर्रुखाबाद. वैश्विक महामारी (Pandemic) कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के फैलाव से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. लॉकडाउन के बीच फर्रुखाबाद में शुक्रवार शाम को अलग-अलग स्थानों पर हुई दो हत्याओं से शहर थर्रा उठा. शाम को पहले कायमगंज में घर के बंटवारे को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई को गोलियों से भून डाला. घटना को लेकर पुलिस कार्रवाई कर ही रही थी कि देर शाम शहर की काशीराम कॉलोनी हैबतपुर गढ़िया में एक और हत्या की खबर आ गई. यहां एक पुराने विवाद में किन्नर की गोली सरकार हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि किन्नर लॉकडाउन में हल्द्वानी से आया था.

कायमगंज के मोहल्ला छपटटी निवासी ब्रजेश तीन भाईयों में बीच के थे. शुक्रवार शाम ब्रजेश का बडे़ भाई सतीश से बटवारे को लेकर विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि सतीष तमंचा लेकर उसे मारने के लिए दौड़ पड़ा. यह देख ब्रजेश जान बचाने के लिए मोहल्ले की तरफ भागा. सतीश ने उसका पीछा करते हुए तीन फायर झोंक दिए. गोली लगने से ब्रजेश लहूलुहान होकर गली में गिर पड़ा. गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर मोहल्ले में सनसनी फैल गई. आनन-फानन घायल को अस्पताल लाया गया, जहां से उसे गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. लोहिया पहुंचते ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

किन्नर की गोली मारकर हत्या



दूसरी दिल दहलाने वाली घटना काशीराम कॉलोनी में हुई. यहां बागरुस्तम निवासी अफजल खान का 30 वर्षीय किन्नर पुत्र शवाब उर्फ अंजली अपनी बुआ रहीसा वेगम के साथ रहता था. लॉकडाउन के दौरान ही वह हल्द्वानी से यहां आया था. उसने काशीराम कॉलोनी में एक युवक को कुछ पैसे उधार दिए थे पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. शाम को कुछ युवक अफजल के घर गए और शवाब को नीचे बुलाने लगे जैसे ही वह नीचे पहुंचा युवक उसे पीटने लगा औऱ तमंचे से गोली मार दी. गोली लगते ही किन्नर ने मौते पर दम तोड़ दिया.
सूचना मिलने पर फर्रुखाबाद के एसपी डाॅ.अनिल कुमार मिश्र पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि काॅलोनी के कब्जे को लेकर विवाद है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

Agra COVID-19 Update: आगरा में सामने आए 5 नए कोरोना पॉजिटिव केस, आंकड़ा पहुंचा 500 के पार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading