अपना शहर चुनें

States

पारिवारिक विवाद में चाचा ने भतीजे को चाकू से गोदा

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अरविन्द व उसकी पत्नी मंजू देवी के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 323 व 504 में मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
फर्रुखाबाद में पारिवारिक विवाद में चाचा ने भतीजे को चाकू से गोदकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. परिजनों ने एफआईआर दर्ज कर दिया है. परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी मांग करते हुए रोड़ जाम करने का प्रयास किया. फिलहाल पुलिस ने घायल को थाने की गाड़ी में लादकर लोहिया अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

जिले के लोहिया नगर निवासी हरीलाल गुप्ता के बेटे लल्लन गुप्ता ट्रक चालक है. अशोक नगर निवासी अरविंद गुप्ता ने अपनी पत्नी मंजू देवी के साथ मिलकर पहले तो भतीजा लल्लन गुप्ता को पीटा, फिर चाकू से हमला करके गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अरविन्द और उसकी पत्नी मंजू देवी के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 323 और 504 में मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पीड़ित के आक्रोशित परिजनों ने रोड जाम करने का प्रयास किया. पुलिस ने मामले में तुरन्त हस्ताक्षेप करते हुए स्थिति को नियंत्रित किया.



दारोगा दिनेश कुमार ने घायल पीड़ित को तत्काल लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित परिजनों ने आरोप लगाया है कि मारपीट के साथ ही युवक के पास मौजूद 35 हजार रुपए भी निकाल लिया गया है. परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले को दबाने में लगी है.
(रिपोर्ट- सूर्या बाजपेई)

ये भी पढ़ें:

राफेल पर PM मोदी ने रामचरित मानस की चौपाई से दिया जवाब, कहा- झूठ ही खाती और चबाती है कांग्रेस

प्रयागराज पहुंचे PM मोदी, कुंभ मेला नियंत्रण कक्ष का किया उद्घाटन

रायबरेली में बोले मोदी- राफेल डील में क्वात्रोकी मामा या मिशेल अंकल नहीं, इसलिए घबराई कांग्रेस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज