UP: कुकर्म करने में असफल चाचा ने भतीजे को मार डाला, फिर रो-रोकर कुबूल किया जुर्म

कुकर्म में असफल चाचा ने भतीजे को मारडाला, फिर रो-रोकर कुबूल किया जुर्म  

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद में एक घटना ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया. यहां चाचा ने ही अपने भतीजे से कुकर्म करने की कोशिश की और असफल होने पर उसकी ईंट से कुचलकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले का 72 घंटे में ही पर्दाफाश कर आरोपाी चाचा को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
फर्रुखाबाद. उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद ( farrukhabad ) में एक घटना ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया. यहां चाचा ने ही अपने भतीजे से कुकर्म करने की कोशिश की और असफल होने पर उसकी ईंट से कुचलकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले का 72 घंटे में ही पर्दाफाश कर आरोपाी चाचा को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पुलिस को दिए बयान में अपना गुनाह कबूल कर दिया है.

पुलिस ने अमान हत्याकांड का पर्दाफाश आरोपी रिश्ते के चाचा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार आरोपी ने ही कुकर्म में असफल होने के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या की थी. बीते 10 जून को शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अमेठी जदीद निवासी यामीन का 10 वर्षीय बालक अमान उर्फ फतेह अली का शव बाग में लहुलुहान पड़ा मिला था. उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. इस बीच पुलिस नें कई संदिग्धों से पूछताछ की. इसी बीच सख्ती करने पर गांव के ही आरोपी असफाक उर्फ सारिक उर्फ मुन्ने उर्फ बबलू पुत्र बाबू अली ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

असफाक ने पुलिस को बताया कि वह लिंजीगंज बाजार से लौट रहा था तभी उसे अमान आता मिला. वह अमान को बहला-फुसला कर बाग ले गया और उसके साथ कुकर्म का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहा.  जिसके बाद आरोपी असफाक ने सिर पर ईंट मारकर और रस्सी से गला घोंटकर अमान को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को अमेठी जदीद मोड़ के निकट से गिरफ्तार किया. मृतक अमान आरोपी असफाक की मौसी के बेटे का पुत्र था. वह मृतक अमां का रिश्ते में चाचा लग रहा था. आरोपी को जब पुलिस ने गिरफ्तार कर मीडिया के सामने पेश किया तो आरोपी कैमरे के सामने फूट फूट कर रोने लगा. उसने अपनी गलती को माननकर खुद को दोषी बताया.

आरोपी हत्यारा चाचा ने शराब के नशे में होने के चलते इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को हत्या की धारा में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुरे मामले पर एसपी अशोक कुमार मीणा ने पुलिस लाइन सभागार में बताया कि आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. उसने अपने गुनाह का इकबाल किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.