फिरोज गांधी के नाती अपने को बता रहे ब्राह्मण, गोत्र में भी घोटाला: केशव मौर्य

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस मोदी हटाओ का अभियान चला रहे हैं. मोदी सरकार को हटाने का काम विरोधी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ तीनों राज्यों में बीजेपी की सरकार आ रही है.

SURYA BAJPAI | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 10, 2018, 5:30 PM IST
फिरोज गांधी के नाती अपने को बता रहे ब्राह्मण, गोत्र में भी घोटाला: केशव मौर्य
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)
SURYA BAJPAI | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 10, 2018, 5:30 PM IST
फर्रुखाबाद में 33 सड़कों के शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 15843.64 लाख की सौगात जनता को समर्पित है. आयुष्मान योजना के तहत प्रदेश के 1 लाख 27 हजार परिवारों को लाभ मिला. यही नहीं बीजेपी सरकार में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना शुरू की गई. हमारी सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया.

उन्होंने कहा कि 8 हजार से ज्यादा प्रधानमंत्री आवास फर्रुखाबाद के गरीबों को मिले. इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि फिरोज गांधी के नाती अपने को कौल ब्राम्हण बता रहे हैं. घोटाला करने वाले लोगों के गोत्र में भी घोटाला है.

हमने सड़कों को गड्डा मुक्त किया है. हमारी सरकार ने सबको समान बिजली दी है. पहले 5 जिलों में विकास होता था, अब 75 जिलों में विकास हो रहा है. उन्होंने कहा कि अब यूरिया के लिए किसानों को लाठी नहीं खानी पड़ रही है.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस मोदी हटाओ का अभियान चला रहे हैं. मोदी सरकार को हटाने का काम विरोधी कर रहे हैं. अधिकारी बीजेपी कार्यकर्ताओं का सम्मान करें. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ तीनों राज्यों में बीजेपी की सरकार आ रही है. वहीं राम मंदिर मसले पर कहा कि रामजन्म भूमि पर रामलला का ही मंदिर बनेगा. बाबर के नाम पर एक भी ईंट नहीं लगने देंगे. वहीं कानून-व्यवस्था की बात पर डिप्टी सीएम ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था को ठीक करेंगे.

ये भी पढ़ें: 

शिवपाल की रैली से विपक्ष को हुआ उनके ताकत का एहसास, महागठबंधन का मिला आमंत्रण

...तो अखिलेश यादव कुछ इस तरह 'बुन' रहे रहे हैं यूपी में सपा-बसपा गठबंधन का ताना-बाना
Loading...

सीएम योगी के बयान के बाद रामपुर के हनुमान मंदिर पर वाल्मीकि समाज ने ठोका दावा

शिवपाल की जनाक्रोश रैली में मुलायम ने कुछ इस तरह लगा दिया 'चरखा दांव'

शिवपाल की रैली में बोलीं अपर्णा यादव- जन सैलाब प्रमाण है कि शेर को चोट नहीं देनी चाहिए
First published: December 10, 2018, 4:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...