Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: फर्रुखाबाद में गरजे ओवैसी, बोले- योगी और अखिलेश एक ही सिक्के के पहलू, हम विकल्प बनकर आए

UP Chunav: फर्रुखाबाद में गरजे ओवैसी, बोले- योगी और अखिलेश एक ही सिक्के के पहलू, हम विकल्प बनकर आए

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि चुनाव में यह सामजिक न्याय की लड़ाई है.- फाइल फोटो

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि चुनाव में यह सामजिक न्याय की लड़ाई है.- फाइल फोटो

UP Assembly Election 2022: असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि चुनाव में यह सामजिक न्याय की लड़ाई है. इस लड़ाई को हम सभी को मतदान से जीतना होगा. बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिले में चारों बीजेपी के विधायक हैं, लेकिन डबल इंजन की सकरार में जिले का कोई विकास नहीं करा सके. अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ् एक ही सिक्के के पहलू हैं.

अधिक पढ़ें ...

फर्रुखाबाद. यूपी के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) जिले में विधान सभा चुनाव में अपने भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के प्रचार में आये आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बीजेपी और सपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अब हिस्सेदारी और सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ी जा रही है. भाजपा व सपा लोगों को लड़ा और डरा कर वोट ले रही थी. अब जनता के सामने भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के रूप में एक विकल्प आ गया है. योगी और अखिलेश एक ही सिक्के के दो पहलू है.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि चुनाव में यह सामजिक न्याय की लड़ाई है. इस लड़ाई को हम सभी को मतदान से जीतना होगा. बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिले में चारों बीजेपी के विधायक है, लेकिन डबल इंजन की सकरार में जिले का कोई विकास नहीं करा सके. उन्होंने चौक पर लगने वाले जाम, गंगा एक्सप्रेस में जनप्रतिनिधियों की नाकामी पर सवाल खड़े किये. उन्होंने कहा कि बीजेपी विकास के नाम पर फेल रही. फर्रुखाबाद में विकास के नाम पर कुछ भी नहीं हुआ. बीजेपी की सरकार में फर्रुखाबाद से सौतेला व्यवहार किया गया.

उन्होंने कहा कि अब हिस्सेदारी और सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ी जा रही है. भाजपा व सपा लोगों को लड़ा और डरा कर वोट ले रही थी, अब जनता के सामने भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के रूप में एक विकल्प आ गया है. योगी और अखिलेश एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. 2024 के चुनाव में फिर आयेंगे. ओवैसी ने कहा कि वह फर्रुखाबाद फिर 2024 में आयेंगे. उस समय भी वह बाबू सिंह कुशवाह के ही साथ होंगे.

जिले के आवास विकास क्षेत्र के लकूला स्थित मैदान में आयोजित हुए कार्यक्रम में एआईएमआईएम, पीस पार्टी, वामसेफ, राष्ट्रीय वंचित समाज पार्टी के समर्थक एकत्रित हुए. यहां पंहुचे असदुद्दीन ओवैसी व बाबू सिंह कुशवाह ने कायमगंज, सदर, भोजपुर, कन्नौज व छिबरामऊ सीट के प्रत्याशियों के लिए समर्थन मांगा. बाबू सिंह कुशवाह ने कहा कि हमें आबादी के हिसाब से हिस्सेदारी मिलनी चाहिए. हम सभी को उन प्रत्याशियों को वोट करना है जो हम सभी के बीच के हों. उनको वोट नहीं करना जिन्होंने गरीबी कभी नहीं देखी.

Tags: Akhilesh yadav, Asaduddin owaisi, Assembly elections, Uttar Pradesh Assembly Elections, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर