होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP MLC Election: फर्रुखाबाद में सपा प्रत्याशी को भाजपाइयों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, फाड़ा पर्चा

UP MLC Election: फर्रुखाबाद में सपा प्रत्याशी को भाजपाइयों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, फाड़ा पर्चा

UP MLC Election: भाजपाइयों ने सपा प्रत्याशी हरीश यादव को दौड़ाकर पीटा

UP MLC Election: भाजपाइयों ने सपा प्रत्याशी हरीश यादव को दौड़ाकर पीटा

UP MLC Election: सपा प्रत्याशी हरीश कुमार यादव प्रस्तावक और समर्थकों के साथ करीब 12.40 बजे कलेक्ट्रेट के सामने जीजीआईसी ...अधिक पढ़ें

    फर्रुखाबाद. उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव (UP MLC Election) में नामांकन करने जा रहे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी हरीश कुमार यादव (Harish Kumar Yadav) को भाजपाइयों ने दौड़ा- दौड़ाकर पीटा और नामांकन पत्र भी फाड़ दिया. सपा प्रत्याशी तरह जान बचाकर कलेक्ट्रेट गेट के अंदर पहुंचे और नामांकन पत्र का दूसरा सेट दाखिल किया. इसके बाद सपा प्रत्याशी को दूसरे गेट से बाहर निकाला गया.

    बता दें कि सोमवार को इटावा-फर्रुखाबाद स्थानीय प्राधिकारी चुनाव के लिए नामांकन का आखिरी दिन था. दोपहर 12 बजे के करीब बीजेपी कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे. वहां से बीजेपी कार्यकर्ता पुलिस लाइन स्थित गेस्ट हाउस चले गए. इस बीच सपा प्रत्याशी हरीश कुमार यादव प्रस्तावक और समर्थकों के साथ करीब 12.40 बजे कलेक्ट्रेट के सामने जीजीआईसी स्थित बैरियर पर पहुंचे. जैसे ही हरीश यादव गाड़ी से उतरकर कलेक्ट्रेट के अंदर जाने के लिए आगे बढ़े तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया. हरीश यादव भागे तो भाजपाइयों ने उन्हें गिराकर पीटना शुरू कर दिया. इससे उनके कपड़े फट गए. नामांकन पत्र का एक सेट भी फाड़ दिया. यह सब कुछ पुलिस के सामने ही हुआ. हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें बचाते हुए कलेक्ट्रेट के अंदर ले गए, जहां उन्होंने दूसरे सेट से नामांकन किया.

    भाजपाइयों के सामने पुलिस दिखी बेबस
    पूरे मामले में सपा प्रत्याशी हरीश कुमार यादव ने जिला निर्वाचन अधिकारी से शिकायत करते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की है. नामांकन के दौरान कलेक्ट्रेट गेट पर एक घंटे तक बवाल होता रहा और पुलिस मूकदर्शक बनी रही. हालांकि पुलिस अधीक्षक ने बवाल की आशंका को देखते हुए गेट पर तीन सीओ समेत भारी संख्या में फ़ोर्स की तैनाती की  थी. बावजूद इसके बीजेपी कार्यकर्ताओं के सामने पुलिस बेबस नजर आई.

    Tags: Farrukhabad news, Farrukhabad police, Uttar pradesh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें