लाइव टीवी

नशीली गोलियां देकर बेटी से रेप करता था पिता, मना करने पर दादी जबरदस्ती भेजती थी कमरे में

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 9:11 AM IST
नशीली गोलियां देकर बेटी से रेप करता था पिता, मना करने पर दादी जबरदस्ती भेजती थी कमरे में
आरोप है कि आरोपी पिता जयपुर जाकर भी अपनी नाबालिग बेटी से दरिंदगी करता था (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़ित मां ने बताया कि वह अपनी बेटी को पढ़ने के लिए जयपुर (Jaipur) भेज दिया. मगर, आरोपी पिता ने बेटी का पीछा नहीं छोड़ा. वहां होटल में ले जाकर रेप करने लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 9:11 AM IST
  • Share this:
फर्रुखाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फर्रुखाबाद जिले (Farrukhabad District) में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता पर अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी (Minor Girl Rape) से रेप का आरोप लगा है. घटना फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र स्थित एक मोहल्ले की है. जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाली एक महिला ने अपने लेखपाल पति प्रवेश सिंह तोमर पर आरोप लगाया है कि वो अपनी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ काफी समय से रेप कर रहा था. लेकिन इसकी जानकारी उसको नहीं थी.

पीड़ित मां के मुताबिक कुछ समय पहले उनकी बेटी ने बताया कि पिता उसे नशीली गोलियां खिलाकर रेप करते हैं. इसके बाद महिला ने अपनी बेटी को पढ़ने के लिए जयपुर भेज दिया. मगर, आरोपी प्रवेश सिंह ने जयपुर तक अपनी बेटी का पीछा नहीं छोड़ा. वो यहां पहुंचकर होटल में ले जाकर बेटी के साथ रेप करने लगा. इतना ही नहीं आरोप है कि कुकर्मी पिता ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर भी पीड़ित लड़की के साथ कई बार गैंगरेप किया.

पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) डाॅक्टर अनिल कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपी लेखपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर तथ्यों के आधार पर जांच की जा रही है.

बार-बार रेप से गर्भवती हुई नाबालिग लड़की

पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि लगातार रेप से वो गर्भवती हो गई तो आरोपी पिता ने उसका गर्भपात आवास-विकास स्थित एक चिकित्सालय में करा दिया. महिला के अनुसार, जब मां-बेटी ने इसका विरोध किया तो आरोपी प्रवेश ने दोनों के साथ मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी. महिला का आरोप है कि जब उसने इसकी शिकायत अपनी सास और प्रवेश की दूसरी पत्नी से की तो उन लोगों ने डराते हुए चुप रहने की हिदायत दी. हद तो तब हो गई जब सास ने पीड़ित लड़की को प्रवेश का मूड ठीक करने की बात कहते हुए जबरदस्ती उसके कमरे में भेजा.

कोतवाली फतेहगढ़ पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी प्रवेश सिंह तोमर के खिलाफ धारा 376 , 313, 323, 504, 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस ने पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया है और घटना की जांच कर रही है.
(रिपोर्ट- सूर्या वाजपेयी)

ये भी पढ़ें- 


...तो सहयोगियों के आगे नहीं झुकेगी RJD! महागठबंधन के घमासान की इनसाइड स्टोरी

बेगूसराय में सब्जी खरीदकर घर लौट रही महिला से गैंगरेप, चारों आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फर्रुखाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 9:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर