अपना शहर चुनें

States

फर्रुखाबाद: जब नहीं कर पाया रेप तो काट दी युवती की नाक

खेत गई युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया.
खेत गई युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया.

फर्रुखाबाद में रेप में विफल युवक ने आक्रोश में आकर युवती की नाक चाकू से काटकर घायल कर दी

  • Share this:
फर्रुखाबाद में शौच के लिए गई युवती के साथ सरसों के खेत में एक युवक ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया. जब वह विफल रहा तो उसने आक्रोश में आकर युवती की नाक चाकू से काटकर घायल कर दी. फिलहाल आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है.

दरअसल जहानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती सुबह लगभग 6 बजे शौच करने के लिए खेतों की तरफ गई थी. तभी एक अज्ञात युवक ने उसे अकेला देखकर सरसों के खेत में दबोच लिया. उसने युवती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. यह मामला लगभग 10 से 15 मिनट तक चलता रहा वह लगातार चिल्लाती रही.  जब युवक को  सफलता नहीं मिली तो उसने गुस्से में आकर उसकी नाक ही चाकू से काट दी और मौके से फरार हो गया.

बदहवास परेशान युवती लहूलुहान हालत में अपने घर पंहुची. उसने अपने परिजनों को सारी घटना बताई. घटना स्थल पर युवती के कुछ कपड़े विरोध करने दौरान छूट गए. घटना की जानकारी परिजनों को मिलने के बाद लोग उस खेत की तरफ दौड़े तो जिस खेत की घटना थी उस स्थान पर युवती के छूटे हुए कपड़े मिले जिनको उठाकर अपने साथ घर ले आए.



युवती के आपबीती बताने के बाद उसकी मां ने डायल 100 पर फोन किया. सूचना मिलने पर डायल 100 मौके पर पंहुची और जांच पड़ताल करने के बाद थाने में घटना की जानकारी दी . फिलहाल थाने में अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज