अपना शहर चुनें

States

दहेज की लालच में महिला की हत्या, पति समेत घरवाले फरार

दहेज के लिए महिला की हत्या.

  • Share this:
यूपी के फर्रुखाबाद में देहज के लालच में महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है. जिले के मऊदरवाजा क्षेत्र के मोहल्ला कुइयाबूट में एक घर मे एक महिला का शव जाल में लटका पाया गया. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी है.

मृतक रीता कुलदीप यादव नाम के शख्स की पत्नी बताई जा रही है. जिसका शव ससुराल  के अंडर ग्राउंड के पास जाल में लटका मिला. शव को देखने से साफ अंदाजा लगाया जा रहा है कि रीता की हत्या की गई है. पुलिस भी ससुरालवाले के फरार होने से साफ हत्या का शक जाहिर कर रही है.

रीता मूलरूप से हरदोई जिले के बारामऊ गांव की रहने वाली थी. साल 2015 में उसकी शादी कुलदीप यादव से हुई. ससुराल की मांग के अनुसार रीता के परिजन ने दहेज में मांगी गई हर चीज दी लेकिन शादी के बाद भी ससुराल के लोगों की मांग पूरी नहीं हुई. मृतका के भाई महेंद्र यादव का कहना है कि, घर सम्पन्न होने के कारण बहन के ससुराल वाले कभी बिजनेस करने के लिए उससे पैसा की मांग करते थे तो कभी किसी सामना की इच्छा पूर्ति के लिए लेकिन मेरी बहन शिक्षित होने के कारण पति से कहती रही कि अब वह अपने घर वालों से कुछ नही मांग सकती है.



मृतका के भाई ने ससुराल वालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराया है.
वहीं भाई का कहना है कि, आखिरी बार उसने अपनी बहन से दिवाली के मौके पर फोन से बात किया था. अचानक ऐसा क्या हो गया कि, कुलदीप ने मेरी बहन की हत्या कर परिवार के साथ फरार हो गया.फिलहाल जांच के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज