चीन और पाकिस्तान के लिए पिता और भाइयों ने मांगी दुआएं, शिकायत लेकर DM के पास पहुंचा युवक, जांच का आदेश

युवक ने पिता और भाइयों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.
युवक ने पिता और भाइयों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

अफजाल ने बताया कि बीते एक नवंबर की शाम को उसके पिता नमाज पढ़कर उठे और दुआ मांगने लगे कि अल्लाह या तो कश्मीर (Kashmir) को आजाद करा दे या फिर पाकिस्तान (Pakistan) में मिला दो. तुर्की और चीन (China) को इतनी ताकत दे कि वह भारत को बर्बाद कर दे.

  • Share this:
फर्रुखाबाद.  उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) जिले में अनोखा मामला सामने आया है. जिले के कायमगंज तहसील में संपन्न हुए समाधान दिवस कार्यक्रम में जिला अधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर एक युवक ने अपने पिता और भाइयों पर देशद्रोह (Treason) का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की. जिलाधिकारी ने युवक के प्रार्थना पत्र पर पुलिस को जांच का आदेश दिया है. फिलहाल यह मामला जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है.

कायमगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के गऊ टोला निवासी अफजाल ने बताया कि बीते एक नवंबर की शाम को वह अपने घर पर बैठा था. तभी उसके पिता नमाज पढ़कर उठे और दुआ मांगने लगे कि अल्लाह या तो कश्मीर को आजाद करा दे या फिर पाकिस्तान में मिला दो. तुर्की और चीन को इतनी ताकत दे कि वह भारत को बर्बाद कर दे. यहां की काफिराना फौज को खत्म कर दे.

पिता की दुआ का भाइयों ने भी किया समर्थन 



अफजाल के मुताबिक पिता की दुआ पर पास बैठे भाई पासु, खिल्लू, मिट्ठू आमीन-आमीन कह कर दुआ का समर्थन करने लगे. जब उसने पिता और भाइयों को ऐसा करने से मना किया और कहा कि हिंदुस्तान के बारे में ऐसी गलत बातों का इस्तेमाल न करें, तब पिता और तीनों भाइयों ने मिलकर उससे मारपीट की.
अफजाल ने बताया कि इस घटना की शिकायत उसने पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. लेकिन अब जिलाधिकारी ने पुलिस को जांच का आदेश दिया है.

डीएम ने दिया जांच का आदेश

जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने बताया युवक के प्रार्थना पत्र पर एसपी को जांच करने का आदेश दिया है. आरोप सच पाये जाने पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज