अपना शहर चुनें

States

अवैध संबंधों के चलते युवक की गोली मारकर हत्या, दीपावली के लिए लौटा था घर

फर्रुखाबाद में अवैध संबंधों की रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक दीपावली के लिए घरेलू सामान खरीदकर साइकिल से घर लौट रहा था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में  अवैध संबंधों की रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक दीपावली के लिए घरेलू सामान खरीदकर साइकिल से घर लौट रहा था. तभी उसको घेरकर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जब युवक बचने के लिए भागा तो हमलावरों ने गोली मार दी. जिससे युवक की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना थाना मऊदरवाजा के ग्राम रसीदपुर की है. यहां के निवासी संतोष शर्मा पुत्र धनीराम की अवैध संबंधों की रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, संतोष आज करीब तीन बजे हथियापुर बाजार से दीपावली के लिए घरेलू सामान खरीदकर साइकिल से घर जा रहा था. जब वह अपने गांव के बाहर सुरेंद्र धोबी के खेत के पास से गुजर रहा था, तभी गांव के रामौतार जाटव और उसके बेटे पिंटू, रिंकू एवं भाई के पुत्र अनिल ने संतोष को घेर लिया.

भयभीत संतोष जब सुरेंद्र के खेत से होकर भागा तो उसपर हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया और फिर गोली मार दी. पेट में लगी गोली पार निकल गई. जिससे संतोष की मौके पर ही मौत हो गई. संतोष रामऔतार के गांव में ही रहने वाले साडू जगदीश की पत्नी ममता को रखता था.



मृतक की विधवा बहन कृष्णा देवी ने बताया कि मेरे भाई डीजल लेने हथियापुर गये थे. कृष्णा देवी ने बताया कि संतोष का बाईपास पर ढाबा था. संतोष ढाबा बेचकर दिल्ली चला गया था. चार-पांच दिन पहले ही संतोष दीपावली मनाने के लिए घर लौटा था. मृतक की बहन ने बताया कि घर आने पर संतोष ने पिंटू से उधार दिए गए 35 हजार रुपयों का तगादा किया था. इस पर पिंटू ने कहा कि तुम मेरी मौसी को रखते हो इसलिए रुपये किस बात के. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी हुआ था.
घटना की सूचना मिलने पर सीओ, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर भुवनेश शर्मा मौके पर पहुंचे. पुलिस ने संतोष के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. एसपी मोहित गुप्ता ने बताया कि मृतक के ऊपर 15 दिन पहले भी आरोपियों ने फायर किया था. जिसमें वह बाल-बाल बच गया था. इस मामले में थाना प्रभारी के ड्यूटी सही से न करने के आरोप में एसपी ने एसआई दिनेश कुमार सहित दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया. मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज