Home /News /uttar-pradesh /

UP: फतेहपुर में मिड-डे मील का दूध पीने 15 बच्चे बीमार, BSA ने दिए जांच के आदेश

UP: फतेहपुर में मिड-डे मील का दूध पीने 15 बच्चे बीमार, BSA ने दिए जांच के आदेश

Fatehpur: हालत ज्यादा गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

Fatehpur: हालत ज्यादा गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

Mid Day Meal: बताया जा रहा है कि प्राथमिक विद्यालय में हमेशा की तरह बच्चों को दोपहर में मिड-डे-मील योजना के तहत दूध पीने के लिए दिया गया. विद्यालय के सहायक अध्यापक गौरव त्रिवेदी ने बताया कि बुधवार को 134 बच्चों को दूध दिया गया था, इनमें कुछ बच्चे बीमार हुए हैं. यह समझ नहीं आ रहा है. बीएसए संजय कुमार कुशवाहा ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि जांच कराई जाएगी. जांच रिपोर्ट आने के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में असोथर क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय विधातीपुर में मिड-डे-मील (Mid Day Meal) का दूध पीने से 15 बच्चे बीमार पड़ गए. बच्चों की ज्यादा हालत बिगड़ी, तब परिजन उन्हें लेकर कस्बे के एक निजी अस्पताल, पीएचसी व सरांय सीएचसी में पहुंचे. इनमें से एक बच्चे लवकुश की हालत ज्यादा गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. उधर, मामला सामने आने के बाद बीएसए ने जांच के आदेश दिए हैं.

बताया जा रहा है कि प्राथमिक विद्यालय में हमेशा की तरह बच्चों को दोपहर में मिड-डे-मील योजना के तहत दूध पीने के लिए दिया गया. दूध पीने के बाद छात्रा मंजू, रोली, आशुतोष, शीलू देवी, लवकुश, इंगलेश, गोवर्धन, सारिका देवी, सुमिता, संजना, लक्ष्मी, मांशी, मुस्कान, सुमित, कामता आदि बीमार हो गए. इसके बाद से बच्चों ने स्कूल आना बंद कर दिया. शनिवार को कुछ बीमार बच्चों की हालत ज्यादा गंभीर हुई. तब परिजन उन्हें लेकर कस्बे के एक निजी अस्पताल, पीएचसी व सरांय सीएचसी में पहुंचे। इनमें से एक बच्चे लवकुश की हालत ज्यादा गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

Agra News: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ ओमवीर गैंग के सरगना अमित बावरिया, कई आपराधिक मुकदमे हैं दर्ज

विद्यालय के सहायक अध्यापक गौरव त्रिवेदी ने बताया कि बुधवार को 134 बच्चों को दूध दिया गया था, इनमें कुछ बच्चे बीमार हुए हैं. यह समझ नहीं आ रहा है. बीएसए संजय कुमार कुशवाहा ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि जांच कराई जाएगी. जांच रिपोर्ट आने के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

आपके शहर से (फतेहपुर)

Tags: CM Yogi, Fatehpur News, Mid Day Meal, UP education department, UP news, Yogi government, फतेहपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर