Home /News /uttar-pradesh /

19 years old girl brutal murder in fatehpur with sharp weapon upns

फतेहपुर में दिनदहाड़े गला रेतकर युवती की हत्या, वजह जानकर हैरान रह गई पुलिस

सूचना के बाद पुलिस और फॉरेंसिंक टीम के साथ एसपी राजेश कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की.

सूचना के बाद पुलिस और फॉरेंसिंक टीम के साथ एसपी राजेश कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की.

इस घटना के बाद से परिजनों का हाल बेहाल है. वहीं पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सूचना के बाद पुलिस और फॉरेंसिंक टीम के साथ एसपी राजेश कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की.

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में दिन दहाड़े घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने युवती की गला काटकर निर्मम हत्या (Murder) कर दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सूचना के बाद पुलिस और फॉरेंसिंक टीम के साथ एसपी राजेश कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. इस मामले में पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, प्रेग्नेंट होने पर युवती शादी का दबाव बना रही थी, वहीं अबॉर्शन नहीं कराने से प्रेमी नाराज था.

मामला सदर कोतवाली के आबू नगर का है. मृतका के भाई शिव अवतार गुप्ता ने बताया कि काफी दिनों से हम लोगों का पड़ोस के हरिओम से जमीनी विवाद चल रहा है. शुक्रवार शाम को पानी निकासी को लेकर मेरी बहन से विवाद हुआ था. जिसकी जानकारी बहन ने हमे फोन कर दिया दिया था. मैं और मेरी मां 27 जून को प्रयागराज गए थे और जब आज घर आए तो देखा की मेरी बहन की लाश घर पर पड़ी हुई मिली. मेरी बहन की हत्या पड़ोस के रहने वाले हरिओम व उसके बेटे प्रमोद ने की है.

पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार.

पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार.

एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सदर कोतवाली इलाके के आबू नगर पुलिस चौकी के पीछे घर में घर में घुसकर 19 वर्षीय युवती की किसी धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई है. पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ मेरे द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है. प्रथम दृष्ट्या यह प्रकाश में आया है कि पड़ोस के रहने वाले हरिओम से पानी की निकासी को लेकर विवाद था. इस मामले में कल दोनों पक्षों में पुलिस चौकी में सुलह समझौता भी हुआ था. इस घटना का जल्द खुलासा करते हुए दोषियों पर कड़ी कार्यवाई की जाएगी.

Tags: Brutal Murder, Fatehpur News, Fatehpur Police, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर