फतेहपुर: 6 साल की मासूम से दरिंदगी, बदहवास हालत में बच्ची अस्पताल में भर्ती, आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता की मां के मुताबिक, पड़ोसी युवक ने उस वक्त मासूम को अपने हवस का शिकार बना डाल. (सांकेतिक फोटो)
पीड़िता की मां के मुताबिक, पड़ोसी युवक ने उस वक्त मासूम को अपने हवस का शिकार बना डाल. (सांकेतिक फोटो)

एसपी प्रशांत वर्मा (Prashant Verma) ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की. पुलिस ने परिजनों के तहरीर के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है.

  • Share this:
(रिपोर्ट- धरा सिंह)

फतेहपुर. फतेहपुर जिले के ललौली थाना (Lalauli Police Station)  इलाके में महज 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद मौके से भाग रहे आरोपी युवक को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया. सूचना के बाद मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने आरोपी को हवाले कर दिया. पुलिस ने मासूम बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. एसपी प्रशांत वर्मा (Prashant Verma) ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की. पुलिस ने परिजनों के तहरीर के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत  दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

पीड़िता की मां के मुताबिक, पड़ोसी युवक ने उस वक्त मासूम को अपने हवस का शिकार बना डाला, जब वह गांव की एक युवती के पीछे-पीछे दुकान गई थी. आरोप है कि उसी वक्‍त मौका पाकर अनिल निषाद ने मासूम के साथ रेप किया.



चीख सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे
इस दौरान मासूम की चीख सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों को देख आरोपी युवक मौके से भागने लगा. बदहवास बच्ची की हालत देखकर लोगों को समझने में जरा भी देर नहीं लगी. ग्रामीणों ने दौड़ाकर आरोपी युवक को पकड़ लिया और फिर उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया.



पड़ोस के ही युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया
घटना के बाबत एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि 6 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके पड़ोस के ही युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी अनिल निषाद को गिरफ्तार कर लिया है. मासूम पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है. परिजनों के तहरीर के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज