होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /फतेहपुर में रिश्ते के चाचा ने किया 6 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

फतेहपुर में रिश्ते के चाचा ने किया 6 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

फतेहपुर में रिश्ते के चाचा ने किया 6 साल की बच्ची से रेप (सांकेतिक तस्वीर)

फतेहपुर में रिश्ते के चाचा ने किया 6 साल की बच्ची से रेप (सांकेतिक तस्वीर)

एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने गांव छोड़कर भाग रहे आरोपी जसवंत को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में जिले के पुलिस अधीक ...अधिक पढ़ें

फतेहपुर. फतेहपुर (Fatehpur) के थरियांव थाने के एक गांव में 6 साल की मासूम के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है. जहां 6 साल की मासूम को चॉकलेट खिलाने के बहाने बुलाकर रिश्ते के चाचा ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और बच्ची को गम्भीर हालत में छोड़कर फरार हो गया. मामले की जानकारी होने के बाद बच्ची के साथ थाने पहुचे पिता की तहरीर दी. पुलिस ने अनान फानन में आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

मामला थरियांव थाना क्षेत्र का है. इस घटना का आरोपी (20) वर्षीय जसवंत पीड़ित मासूम बच्ची का रिश्ते में चाचा लगता है. बच्ची जब अपने घर के बाहर खेल रही थी उसी समय मौके पर पहुंचा जसवंत चॉकलेट खिलाने के बहाने उसे अपने घर ले आया और उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. मासूम के साथ दरिंदगी करने के बाद शातिर जसवंत मौके से फरार हो गया. डॉक्टरों ने बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

आरोपी जसवंत गिरफ्तार
आरोपी जसवंत गिरफ्तार


एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने गांव छोड़कर भाग रहे आरोपी जसवंत को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा का कहना है कि मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके इसके लिए पुलिस पूरा प्रयास कर रही है.

ये भी पढे़ं:

CAA के समर्थन में गृहमंत्री अमित शाह आज लखनऊ में करेंगे विशाल रैली, एक लाख से अधिक बीजेपी समर्थक होंगे शामिल

Tags: Up crime news, UP police, Yogi adityanath, फतेहपुर

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें