UP के फतेहपुर में 5 साल की बच्ची से नाबालिग ने किया रेप, एक महीने में 8 घटनाओं से हड़कंप

मासूम से रेप की वारदात की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. घटना स्थल पर छानबीन के बाद पुलिस ने पीड़िता के परिवार वालो के तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया. (प्रतीकात्मक फोटो)
मासूम से रेप की वारदात की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. घटना स्थल पर छानबीन के बाद पुलिस ने पीड़िता के परिवार वालो के तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

पांच वर्षीय मासूम बच्ची शनिवार की शाम को घर के बाहर शौच के लिए गई हुई थी. तभी खेत में बकरी चरा रहे पड़ोस के लड़के ने मासूम बच्ची को दबोच लिया और उसे झाड़ियो में ले जाकर उसके साथ रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
धरा सिंह

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले (Fatehpur District) में रेप की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. पिछले एक महीने में रेप की 8 बड़ी घटनाएं सामने आ चुकी हैं. ताजा मामला खागा कोतवाली (Khaga Kotwali) इलाके का है, जहां शनिवार की शाम घर के बाहर शौच के लिए गई 5 साल की मासूम बच्ची से पड़ोस के लड़के ने रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया है. दरिंदगी की शिकार मासूम बच्ची की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने पीड़िता के परिवार वालों के तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी लड़के को हिरासत में ले लिया.

पीड़िता के परिवार वालों के मुताबिक, शनिवार की शाम उनकी पांच वर्षीय मासूम बच्ची घर के बाहर शौच के लिए गई हुई थी. तभी खेत में बकरी चरा रहे पड़ोस के लड़के ने मासूम बच्ची को दबोच लिया और उसे झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. मासूम की जब हालत बिगड़ी तो आरोपी वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया. बदहवास हालत में जब मासूम रोते हुए घर पहुंची तो उसकी हालत देखकर परिजनों के होश उड़ गए. फिर परिजनों ने आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को देते हुए पीड़ित मासूम को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.



वारदात की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई
मासूम से रेप की वारदात की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. घटनास्थल पर छानबीन के बाद पुलिस ने पीड़िता के परिवार वालों के तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने घटना में तेजी दिखाते हुए आरोपी लड़के को भी हिरासत में ले लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपने गुनाह को कबूल किया. एसपी प्रशांत वर्मा के मुताबिक, केस दर्ज कर आरोपी लड़के को हिरासत में लिया गया है, जो नाबालिग है. मासूम पीड़िता की मेडिकल जांच कराने की कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज