शोहदे ने कैंसिल करा दी शादी तो युवती ने दे दी जान

पिता जमुना निषाद ने बताया कि युवती को शोहदा काफी दिनों से छेड़छाड़ करके तंग करता था जिसकी कई बार पुलिस से शिकायत भी की गयी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

News18Hindi
Updated: March 19, 2018, 11:28 PM IST
News18Hindi
Updated: March 19, 2018, 11:28 PM IST
यूपी के फतेहपुर में आए दिन की छेड़छाड़ से तंग आकर एक युवती ने जहर खा कर जान दे दी. युवती की शादी भी होने वाली थी. शोहदे ने युवती की होने वाली ससुराल में गलत सूचना और धमकी देकर कैंसिल करा दिया. इसके युवती ने खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शोहदे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

ये पूरा मामला जाफरगंज थाना क्षेत्र के गांजर गांव का है. जाफरगंज थाना क्षेत्र के गांजर गांव की युवती पूनम की शादी 27 अप्रैल को होनी थी. इसके लिये घर में तैयारियां भी चल रही थी लेकिन गांव के ही एक शोहदे को यह कतई मंजूर नहीं था और उसने युवती की होने वाली ससुराल को शादी न करने और युवती के बदचलन होने सहित धमकी देकर रिश्ता तोड़वा दिया.

मृतका के पिता जमुना निषाद ने बताया कि युवती को शोहदा काफी दिनों से छेड़छाड़ करके तंग करता था जिसकी कई बार पुलिस से शिकायत भी की गयी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

क्षेत्राधिकारी कपिल देव मिश्रा ने बताया कि युवती की शादी 27 अप्रैल को होनी थी जिसे गांव के एक शोहदे ने बदनाम करते हुए फोन करके रिश्ता तोड़वा दिया था जिसके चलते युवती ने जहर खाकर जान दे दी है मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच जारी है.

(इंद्र कुमार दीक्षित की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें

बोर्ड एग्जाम की कॉपियों में किसी ने लगाए सौ-सौ के नोट, किसी ने लिखा सरकार के नाम संदेश
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर