Home /News /uttar-pradesh /

attack on apna dal mla and former yogi government minister jai kumar jackie in fatehpur two accused arrested upns

UP: फतेहपुर में अपना दल विधायक जय कुमार जैकी पर जानलेवा हमला, दो युवक गिरफ्तार

बिंदकी के विधायक जयकुमार जैकी ने बताया कि वो पिछली सरकार में पांच साल कारागार राज्य मंत्री रहे हैं. (File photo)

बिंदकी के विधायक जयकुमार जैकी ने बताया कि वो पिछली सरकार में पांच साल कारागार राज्य मंत्री रहे हैं. (File photo)

पकड़े गए दोनों आरोपियों का नाम मोहम्मद हाशिम और मोहम्मद मुशर्रफ है. दोनों सदर कोतवाली के मसवानी मोहल्ले के रहने वाले हैं. पुलिस ने इस मामले में जान से मारने की मंशा से टक्कर मारने का मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, बिंदकी के विधायक जयकुमार जैकी ने बताया कि वो पिछली सरकार में पांच साल कारागार राज्य मंत्री रहे हैं. इस दौरान ना तो उन्हें किसी भी तरह की कोई धमकी मिली और ना ही किसी से उनकी कोई दुश्मनी है.

अधिक पढ़ें ...

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में अपना दल (Apna Dal) के बिंदकी से विधायक और पूर्व मंत्री जयकुमार जैकी पर शादी समारोह से लौटते समय कार सवार 4 युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया. घटना सामने आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस ने इस मामले में विधायक की तहरीर पर चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अभी भी फरार है. मामला 4 मई को रात 11 बजे के आसपास का है.

घटना बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के तेंदुली की है. जानकारी के मुताबिक, जब अपना दल के विधायक जय कुमार जैकी अपनी पत्नी के साथ शादी समारोह से लौट रहे थे. तभी बिंदकी कोतवाली के तेंदुली गांव के पास उनकी कार में कार सवार युवकों ने जोरदार टक्कर मार दी. कार की टक्कर से विधायक और उनकी पत्नी तो सुरक्षित बच गए, लेकिन ड्राइवर का हाथ टूट गया है. विधायक की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दो अभियुक्तों की तालाश की जा रही है.

महोबा: हनुमान मंदिर में जा घुसी तेज़ रफ्तार बोलेरो, श्रद्धालुओं में मची भगदड़

पकड़े गए दोनों आरोपियों का नाम मोहम्मद हाशिम और मोहम्मद मुशर्रफ है. दोनों सदर कोतवाली के मसवानी मोहल्ले के रहने वाले हैं. पुलिस ने इस मामले में जान से मारने की मंशा से टक्कर मारने का मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, बिंदकी के विधायक जयकुमार जैकी ने बताया कि वो पिछली सरकार में पांच साल कारागार राज्य मंत्री रहे हैं. इस दौरान ना तो उन्हें किसी भी तरह की कोई धमकी मिली और ना ही किसी से उनकी कोई दुश्मनी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

Tags: Anupriya Patel, Apna Dal BJP Alliance, CM Yogi, Fatehpur News, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर