महिला डॉक्टर से अश्लील बातें करता था बॉस!

फतेहपुर जिले के भिटौरा वेटनरी अस्पताल में तैनात एक महिला डॉक्टर अपने ही बॉस से परेशान है. पिछले आठ माह महिला डॉक्टर का बॉस उससे अश्लील बातें करता है और तो और बॉस का सहयोगी भी इस काम में उसका साथ दे रहा है. महिला डॉक्टर को अब तरह-तरह से प्रताड़िता किया जा रहा है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 6, 2018, 11:25 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 6, 2018, 11:25 PM IST
फतेहपुर जिले के भिटौरा वेटनरी अस्पताल में तैनात एक महिला डॉक्टर अपने ही बॉस से परेशान है. पिछले आठ माह महिला डॉक्टर का बॉस उससे अश्लील बातें करता है और तो और बॉस का सहयोगी भी इस काम में उसका साथ दे रहा है. शिकायत करने के बाद महिला डॉक्टर को अब तरह-तरह से प्रताड़िता किया जा रहा है.

दरअसल महिला वेटनरी की डॉक्टर सिंपल का आरोप है कि विभाग के मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डॉक्टर इंद्रराज पिछले आठ माह से उसे विभागीय कार्यों के नाम पर ऑफिस टाइम के बाद फोन कर, अश्लील बातें करते हैं. इस कार्य में उप मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर सन्दीप तिवारी भी उनका साथ देते हैं. लेकिन जब वो विरोध करती हैं तो उन्हें विभागीय कार्रवाई की धमकी देते हैं, जिससे वो डरी सहमी हैं.

मामले में जब आरोपी बॉस से बात की गई तो उनका साफ कहना था कि सारे आरोप बेबुनियाद हैं. जब उससे सरकारी काम के लिए कहा जाता तो वो कार्य नहीं करती हैं. वहीं पीड़िता की माने तो आशिक मिजाज डॉक्टर अपनी हरकतों से बाज नहीं आते. पीड़िता ने सीएम को पत्र भेजा है और कार्रवाई की मांग भी की है. पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में ही नहीं है फिर भी जांच की जाएगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर