फतेहपुर: पारिवारिक विवाद में भाई ने सगी बहन को उतारा मौत के घाट

पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मामा व उसका परिवार घर में ताला लगाकर फरार हो गया है. घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 7, 2018, 11:31 AM IST
फतेहपुर: पारिवारिक विवाद में भाई ने सगी बहन को उतारा मौत के घाट
हबीबपुर गांव की फोटो.
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 7, 2018, 11:31 AM IST
उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक भाई ने आपसी झगड़े में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर अपनी सगी बहन की हत्या कर दी. वहीं भांजे की हालत चिंताजनक बनी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राबिया के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है. पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मामा व उसका परिवार घर में ताला लगाकर फरार हो गया है. घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया.

बता दें कि जाफरगंज थाना क्षेत्र के हबीबपुर गांव निवासी जलील के बेटे इरफान की शादी 2012 में मामा इस्माइल की साली शाहीन के साथ हुई थी. चार साल बाद पति-पत्नी के बीच मनमुटाव हो गया और अब दोनों के बीच मुकदमा चल रहा है. इसी बात को लेकर इस्माइल अपने भांजे से खुन्नस रखता था. इस दौरान इस्माइल का अपने भांजे इरफान से कहासुनी हो गई. इस्माइल ने अपने भांजे को बेटी के साथ सुलह के लिए पांच बीघा खेत व तीन लाख रुपये देने की शर्त रखी.

घायल इरफान की फोटो.


इरफान ने शर्त मानने से इनकार कर दिया तो दोनों के बीच कहासुनी और हाथापाई शुरू हो गई. इसी बीच इरफान की मां राबिया बाहर आ गईं और भाई-बहन के बीच बहस होने लगी. गुस्से में इस्माइल ने चाकू निकालकर बहन राबिया पर ताबड़तोड़ वार कर दिया. राबिया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बीच-बचाव करने पहुंचे इरफान पर भी इस्माइल ने चाकू से कई वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल इरफान की गंभीर हालत को देखते हुए उसे कानपुर रेफर कर दिया गया है. एसपी राहुल राज ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की टीम उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर