6 साल की बच्ची के साथ चचेरे भाई ने किया रेप, हुआ गिरफ्तार

UP के फतेहपुर जिले में गुरुवार की शाम छह साल की एक बच्ची के साथ उसके 27 वर्षीय चचेरे भाई द्वारा कथित रूप से बलात्कार (Rape) किए जाने का मामला सामने आया है.

भाषा
Updated: August 9, 2019, 3:27 PM IST
6 साल की बच्ची के साथ चचेरे भाई ने किया रेप, हुआ गिरफ्तार
6 साल की बच्ची से भाई ने किया रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)
भाषा
Updated: August 9, 2019, 3:27 PM IST
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में छह साल की एक बच्ची के साथ उसके 27 वर्षीय चचेरे भाई द्वारा कथित रूप से बलात्कार (Rape) किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक (SP) के जनसंपर्क अधिकारी (PRO) त्रिवेणी पांडेय ने शुक्रवार को बताया, ‘एक अन्य बच्ची के साथ छह साल की बच्ची गुरुवार की शाम करीब सवा चार बजे घर से जंगल की तरफ शौच के लिए गई थी. वहां पहले से मौजूद उसके चचेरे भाई सोनू सिंह (27) ने उसे पकड़ लिया और बलात्कार करने के बाद बेहोशी की हालत में जंगल में ही छोड़ कर भाग गया. साथ गयी दूसरी बच्ची ने घटना की सूचना परिजनों को दी.’

बच्ची की हालत अभी भी गंभीर
परिजनों ने एडवांस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस के जरिए बच्ची को जिले की महिला अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. बच्ची की हालत अभी गंभीर बनी हुई है.' पांडेय ने बताया कि पीड़ित बच्ची के पिता द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के बाद शुक्रवार को सोनू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-

Article 370: राज्य सरकारों की नजर जम्मू-कश्मीर पर, जमीन की खोज शुरू

दिल्ली विधानसभा चुनाव: प्रकाश जावड़ेकर BJP के चुनाव प्रभारी नियुक्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 2:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...