लाइव टीवी

CM योगी ने कहा- भारत के जवानों ने आज पाकिस्तान के विमान को मार गिराया

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 27, 2019, 5:47 PM IST
CM योगी ने कहा- भारत के जवानों ने आज पाकिस्तान के विमान को मार गिराया
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो

फतेहपुर में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर 400 पापियों का काम तमाम कर देश पर हुए आतंकी हमले का बदला ले लिया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के फतेहपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान अपने वजूद की लड़ाई लड़ रहा है. भारत के जवानों ने आज पाकिस्तान के विमान को मार गिराया है. दरअसल मुख्यमंत्री बुधवार को इंडियन एयरस्पेस में प्रवेश कर रहे पाकिस्तान के F-16 विमान को भारतीय वायुसेना द्वारा मार गिराए जाने का जिक्र कर रहे थे.

मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर 400 पापियों का काम तमाम कर देश पर हुए आतंकी हमले का बदला ले लिया है. आज एक पाकिस्तानी विमान को मार गिराया गया है. अगर हमारी तरफ आंख उठाई जाएगी तो हम चुप नहीं बैठेंगे. वे हम पर गोली चलाएंगे तो हम गोले दागेंगे. उन्होंने कहा कि नामुमकिन को मुमकिन करने का नाम ही मोदी है.

इस दौरान उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज के निर्माण से पूरे क्षेत्र का होगा विकास. उन्होंने विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा जो लोग मोदी के विकास मॉडल की खिल्ली उड़ाते हैं, उन लोगो ने कभी विकास किया ही नही. मुख्यमंत्री 70 करोड़ रुपये की लागत की योजना का लोकार्पण किया.

(रिपोर्ट: केबी चतुर्वेदी)

ये भी पढ़ें:

पाकिस्‍तानी सेना का दावा, भारत के दो लड़ाकू विमान मार गिराए, एक पायलट गिरफ्तार

Surgical Strike 2.0: राजभर बोले- 'वायुसेना को मेरा सलाम, देश की जनता यही चाहती थी'
Loading...

Surgical Strike 2.0: गिरिराज सिंह बोले- इसी को कहा जाता है 56 इंच का सीना

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2019, 1:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...