रिश्ते के मौसेरे भाई-बहन ने एक साथ की खुदकुशी, प्यार के बाद करना चाहते थे शादी
Fatehpur News in Hindi

रिश्ते के मौसेरे भाई-बहन ने एक साथ की खुदकुशी, प्यार के बाद करना चाहते थे शादी
रिश्ते के मौसेरे भाई-बहन आपस में शादी करना चाहते थे.

युवक का कई सालों से अपनी ही मौसेरी बहन के साथ प्रेम-प्रसंग (Love Affair) चल रहा था. दोनों हर हाल में शादी (Marriage) करना चाहते थे. लेकिन परिजन इसके खिलाफ थे.

  • Share this:
फतेहपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर जिले में प्रेमी युगल (Loving Couple) ने गांव से बाहर नहर पर जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) का प्रयास किया. प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि प्रेमिका ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दोनों के प्यार के खिलाफ थे घरवाले 

थरियावं थानाक्षेत्र के बरई खुर्द गांव के रहने वाले 28 वर्षीय प्रदीप का कई सालों से अपनी ही मौसेरी बहन के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. लेकिन दोनों के बीच के इस प्यार के बारे में घरवालों को पता नहीं था. कुछ दिन पहले जब परिजनों को पता चला, तो घरवालों ने ने रिश्ते में भाई-बहन के पल रहे प्यार का विरोध किया. दोनों हर हाल में शादी करना चाहते थे. लेकिन परिजन किसी भी सूरत इस शादी के लिए तैयार नहीं थे. परिजनों के इस इनकार से परेशान प्रेमी- युगल ने मंगलवार को गांव के बाहर नहर पर जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया. इससे प्रेमी प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि प्रेमिका को एम्बुलेंस से आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी.



प्रेमी युगल की मौत की खबर सुनकर दोनों परिवारों में कोहराम मच गया. इस मामले में जिले के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने कहा कि दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
ये भी पढ़ें- नशे की हालत में मां को अक्सर पीटता था पिता, नाबालिग बेटे ने कर दी हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading