फतेहपुर: 5 दिन से लापता रिटायर्ड शिक्षक का सिर कटा शव बरामद

पुलिस आरोपियों से पूंछताछ की तो आरोपी ने हत्या कर शव फेंके जाने की बात बताई. इसके बाद पुलिस ने शव को शिर कटे शव बरामद किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 7, 2018, 11:05 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 7, 2018, 11:05 AM IST
फतेहपुर में पांच दिन से लापता रिटायर्ड शिक्षक का सिर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया. इसके बाद परिजनों ने सड़क जाम कर दिया है. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर पूंछताछ में जुट गई है. लेकिन अभी तक शव का सिर नहीं मिला है. मृतक के परिजनों का कहना है कि जब तक पुलिस सिर नहीं लाती, तब तक जाम लगा रहेगा.

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के पटेलनगर इलाके का है. बताया जा रहा है कि होरीलाल नाम के शिक्षक के पास चौराहे स्थित बेसकीमती जमीन थी. जिसे उन्होंने परिवार के ही एक व्यक्ति को किराये में दिया था. इसके बाद उसने उस जगह को बेच दिया. इसका विरोध मृतक शिक्षक ने किया था. मृतक के परिजनों का आरोप है कि इसके बाद से ही शिक्षक लापता हैं. इसकी शिकायत पुलिस को भी दी गई. लेकिन पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई.

मृतक के परिजनों ने कहा कि इसके बाद उन्होंने कैंडिल मार्च निकाला, तब जाकर पुलिस ने गुमशुदगी का मुदकमा दर्ज किया. पुलिस आरोपियों से पूंछताछ की तो आरोपी ने हत्या कर शव फेंके जाने की बात बताई. इसके बाद पुलिस ने शव को शिर कटे शव बरामद किया.

ये भी पढ़े - 

देवरिया बालिका रेप कांड: जानें संरक्षण गृह की संचालिका का 'गोरखपुर कनेक्शन'

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड : जांच में दोषी पाए गए जेलर, डिप्टी जेलर समेत 5 पुलिसकर्मी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर