होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP News: आखिर ऐसा क्या हुआ कि देवर ने विधवा भाभी को उतार दिया मौत के घाट, जानें मामला

UP News: आखिर ऐसा क्या हुआ कि देवर ने विधवा भाभी को उतार दिया मौत के घाट, जानें मामला

फतेहपुर: चरित्र पर शक होने की वजह से देवर ने भाभी को जान से मार डाला (अस्पताल में मृतक महिला की तस्वीर)

फतेहपुर: चरित्र पर शक होने की वजह से देवर ने भाभी को जान से मार डाला (अस्पताल में मृतक महिला की तस्वीर)

यूपी में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक सनकी देवर ने अपनी भाभी को मौत के घाट उतार दिया. बताया जाता है कि देवर को भाभी के चरित्र पर शक था, जिसकी वजह से उसने इस वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल, फतेहपुर पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में अवैध संबंध के शक में सनकी देवर ने भाभी पर फावड़े से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले के दौरान सिर और गर्दन में गंभीर चोट लगने से भाभी की मौत हो गई है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी देवर मौके से फरार हो गया. महिला की हत्या की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया. हालांकि, पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया

दरअसल, घटना असोथर थाना क्षेत्र के सातों जोगा गांव की है. सीओ वीर सिंह ने बताया कि असोथर थाना क्षेत्र के सातो जोगा गांव में बलराम नाम का व्यक्ति अपनी भाभी के चरित्र पर शक करता था, जिसको लेकर दोनों में कहासुनी भी हुई थी. इसी के चलते सनकी देवर ने अपनी भाभी रानी देवी के सिर पर फावड़े से ताबड़तोड़ हमलाकर हत्या कर दिया. मामले में हत्या का केस दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृतक रानी देवी के पति की पांच वर्ष पहले दमा की बीमारी के चलते मौत हो गई थी. देवर बलराम की पत्नी की भी तकरीबन 10 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है. दोनों अलग-अलग मकानों में रहते थे. रानी देवी अपने मकान में दो बच्चों के साथ रहती थी. देवर को अपनी भाभी के चरित्र पर शक था, जिसको लेकर थोड़ी देर पहले दोनों में विवाद भी हुआ था.

रविवार देर शाम जब रानी देवी घर के बाहर बर्तन धुल रही थी,। तभी बलराम ने पीछे से उसके सिर पर ताबड़तोड़ फावड़ा मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया. घटना के बाद शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ी रानी देवी को लेकर अस्पताल जाने लगे, तभी रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

Tags: Crime News, Fatehpur News, Uttar pradesh news

अगली ख़बर