बड़े भाई की गोली मारकर कर दी थी हत्या, अब कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा
Fatehpur News in Hindi

बड़े भाई की गोली मारकर कर दी थी हत्या, अब कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा
यह वारदात 16 जून 2016 की रात करीब साढ़े नौ बजे हुई थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

यह घटना सुल्तानपुर घोष थाना (Sultanpur Ghosh Police Station) क्षेत्र के मडवां गांव की है. यहां छोटे भाई ने साल 2016 में बड़े भाई की हत्या कर दी थी.

  • Share this:
फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) जिले की एक अदालत ने बड़े भाई की गोली मारकर हत्या (Murder) करने के मामले में दोषी करार शख्स को उम्र कैद की सजा सुनाई है. साथ ही कोर्ट ने उस पर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया. यह घटना सुल्तानपुर घोष थाना (Sultanpur Ghosh Police Station) क्षेत्र के मडवां गांव की है.

फतेहपुर के जिला शासकीय अधिवक्ता बृजेश शुक्ला ने बुधवार को बताया कि "जिला एवं सत्र न्यायाधीश ओमप्रकाश त्रिपाठी की अदालत ने अभियोजन एवं बचाव पक्ष के अधिवक्ताओं की दलीलें सुनने, साक्ष्यों का अवलोकन करने और गवाहों के बयानों के बाद राजाराम यादव को अपने ही बड़े भाई श्रीराम यादव की तमंचे से गोली मारकर हत्या करने का दोषी पाते हुए मंगलवार को उम्र कैद की सजा सुनाई. साथ ही उस पर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया."

16 जून 2016 की रात को हत्या कर दी थी
शुक्ला ने बताया कि हत्या की यह वारदात 16 जून 2016 की रात करीब साढ़े नौ बजे उस समय हुई थी, जब राजाराम अपने बेटे राहुल की पिटाई कर रहा था और उसके बड़े भाई श्री राम ने भतीजे को बचाने की कोशिश की थी. गुस्साए राजाराम ने श्रीराम को तमंचे से गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी. उन्होंने बताया कि इस वारदात के बाद राजाराम फरार हो गया था और पुलिस ने उसे दो साल बाद गिरफ्तार किया था.
ये भी पढ़ें-  



खुलेआम फायरिंग करने वाले शाहरुख को 4 दिन की पुलिस कस्‍टडी में भेजा

लड़कियों को मिली 1 दिन के लिए सीतामढ़ी की कमान, अधिकारियों की लगाई क्लास

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading