Home /News /uttar-pradesh /

फतेहपुर: यमुना नदी में डूबी नाव, लॉकडाउन ड्यूटी में तैनात एक दरोगा, सिपाही व नाविक की मौत

फतेहपुर: यमुना नदी में डूबी नाव, लॉकडाउन ड्यूटी में तैनात एक दरोगा, सिपाही व नाविक की मौत

फतेहपुर: यमुना में डूबी नाव, दो पुलिसकर्मी समेत तीन लापता

फतेहपुर: यमुना में डूबी नाव, दो पुलिसकर्मी समेत तीन लापता

किशनपुर थाना क्षेत्र के मड़ैयन घाट पर यह नाव दुर्धटना उस समय हुई जब उपनिरीक्षक रामजीत अपने हमराही कांस्टेबल शशिकांत के साथ यमुना नदी में नाव से लॉकडाउन की निगरानी कर रहे थे.

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में शनिवार शाम हुई एक नाव हादसे (Boat Tragedy) में यूपी पुलिस (UP POlice) के उपनिरीक्षक और एक हेड कांस्टेबल समेत तीन लोग यमुना नदी के गहरे पानी मे डूब गए. घंटों मशक्कत के बाद एनडीआरएफ की टीम ने तीनों के शव को बरामद किया. किशनपुर थाना क्षेत्र के मड़ैयन घाट पर यह नाव दुर्धटना उस समय हुई जब उपनिरीक्षक रामजीत अपने हमराही कांस्टेबल शशिकांत के साथ यमुना नदी में नाव से लॉकडाउन की निगरानी कर रहे थे.

लॉकडाउन ड्यूटी पर थे तैनात

दरअसल, कोरोनावायरस के खतरे के चलते लागू लॉकडाउन में जिले की सीमाएं पूरी तरह से सील कर दी गई हैं. इसके बावजूद बांदा जिले से तमाम लोग यमुना नदी के रास्ते नाव से फतेहपुर जिले में आया जाया करते हैं. किशनपुर थाने में तैनात उपनिरीक्षक रामजीत अपने हमराही सिपाही शशिकांत के साथ नाव से इस पार आने वालों पर नजर बनाए हुए थे. इसी बीच उनकी नाव तेज हवा के चलते यमुना नदी के गहरे पानी मे डूब गई.

एनडीआरएफ की टीम तलाश में जुटी

नदी में डूबे लोगों की तलाश के लिए स्थानीय गोताखोरों के अलावा पीएसी के गोताखोर लगाए गए. एनडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. जिले के आलाधिकारी बड़ी संख्या में पुलिस के कर्मचारी मौके पर कैम्प पहुंचे. घंटों तलाश के बाद रविवार सुबह तीनों का शव बरामद हुआ. नदी में डूबे उपनिरीक्षक रामजीत भारती जौनपुर जिले के मछलीशहर के रहने वाले हैं जबकि उनका हमराही सिपाही शशिकांत गाजीपुर जिले के खजुहा गांव के निवासी हैं. उपनिरीक्षक रामजीत का तबादला को सात महीने पहले फतेहपुर जनपद में हुआ था. जनपद के आमद कराने के बाद उनकी तैनाती किशनपुर थाने में की गई थी.

इस मामले में जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा का कहना है कि नदी में डूबे उपनिरीक्षक रामजीत भारती और कांस्टेबल शशिकांत और नाविक रवि के शव को बरामद कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:

लखनऊ. PCS अफसर के बेटे ने गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करने के लिए लूटी थी कार, अरेस्ट

COVID-19 से जंग: कर्मचारियों के भत्तों पर रोक से कितनी भरेगी सरकार की झोली

Tags: Fatehpur News, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर