फतेहपुर Lockdown: शराब पार्टी में कहासुनी के बाद 3 दोस्तों ने कर दी शख्स की हत्या
Fatehpur News in Hindi

फतेहपुर Lockdown: शराब पार्टी में कहासुनी के बाद 3 दोस्तों ने कर दी शख्स की हत्या
फतेहपुर पुलिस ने एक शख्स का शव कुएं से बरामद किया है.

फतेहपुर (Fatehpur) के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार का कहना है कि इस मामले में 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उनकी तलाश की जा रही है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाएगा.

  • Share this:
फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान आयोजित की गई शराब पार्टी में नशे में हुई कहासुनी के बाद 3 दोस्तों ने मिलकर अपने एक दोस्त की हत्या कर दी. शव को गांव के बाहर स्थित एक कुएं में फेंक दिया. घटना के 11 दिन बाद पुलिस ने युवक के शव को कुएं से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पहले गुमशुदगी का दर्ज किया था मामला

जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में सनसनी खेज ढंग से हुई इस वारदात में मृतक के तीन दोस्तों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई है. अरविंद नामक युवक मुंबई में रहकर नौकरी किया करता था. कुछ दिनों से अरविंद अपने गांव में ही रह रहा था. बीती 23 अप्रैल की रात जब वह खाना खाने जा रहा था, उसी समय उसके दोस्तों ने उसे फोन करके अपने पास बुलाया. अपने घर से निकला अरविंद जब वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने हुसैनगंज थाने में अरविंद की गुमशुदगी का मामला दर्ज किया.



शव बरामद हुआ तो तीनों दोस्तों पर अगवा कर हत्या का मामला दर्ज
अब अरविंद का शव गांव के बाहर कुएं में होने की सूचना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इस मामले में युवक के तीन दोस्तों कल्लू उर्फ नीरज यादव, अमित यादव और सचिन यादव के खिलाफ युवक को अगवा कर हत्या किए जाने का मामला दर्ज किया है. मारे गए अरविंद के पिता रामकृपाल पाल ने बताया कि बीती 23 तारीख को रात लगभग 11 बजे  अरविंद जब खाना खाने जा रहा था, उसी समय उसके पास दोस्तों का फोन आया था. जिसके बाद वह बिना खाना खाए ही यह कहकर चला गया था कि लौटकर आने के बाद खाना खा लूंगा. लेकिन उसके बाद से ही वह घर वापस नहीं लौटा था. उसके बाद अरविंद का शव आज कुएं से बरामद हुआ है.

आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा: एएसपी

इस मामले में जिले के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार का कहना है कि इस मामले में 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उनकी तलाश की जा रही है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

UP Board: 5 मई से ग्रीन जोन में कॉपियों का मूल्यांकन, ऑरेंज-रेड जोन में नहीं

हर स्तर पर बेहतर काम से मिलेगी COVID-19 से जंग में जीत: सीएम योगी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading