लड़की के घरवालों ने की प्रेमी की हत्या, खबर सुनते ही प्रेमिका ने लगा ली फांसी

लड़की के परिजन प्रेमी को घर से उठा ले गए और उसे बेरहमी से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2018, 11:02 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2018, 11:02 PM IST
उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में बेटी के प्रेम की खबर लड़की के घरवालों को लगी तो उन्होंने प्रेमी की पीट पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद प्रेमी के शव को फांसी में लटकाकर सुसाइड का रूप दे दिया. प्रेमी की मौत की खबर सुनते ही प्रेमिका ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों की मौत के बाद गांव में सनसनी फ़ैल गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना फतेहपुर जिले के खखरेडू थाना क्षेत्र के बैरी गांव की है. मृतक प्रेमी के घरवालों की माने तो लड़की के घरवालों ने लड़की को फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया और जब लड़की से पूछा तो प्रेमी राजकुमार का नाम बताया. जिसके बाद लड़की के परिजन प्रेमी को घर से उठा ले गए और उसे बेरहमी से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद उसे फांसी के फंदे में टांग दिया. जिसकी भनक प्रेमिका को लगी तो प्रेमिका का भी संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटका शव मिला.

पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई हैं. वहीं एसपी राहुल राज ने बताया कि दोनों का शव फंदे पर लटका मिला है. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. हालांकि लड़के के घरवालों का आरोप है कि उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई है. मामले की जांच करायी जा रही है. जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

Exclusive: सीएम योगी बोले- मुझसे गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे राहुल

गाजियाबाद: लूट के बाद व्यापारी को मारी गोली, CCTV में कैद हुई घटना

गरीबों के सामने नकली खाना रखकर खींची तस्वीरें, इंटरनेट यूजर्स ने जताई आपत्ति

झांसी: नाबालिग लड़की को जंगल में घसीटकर छेड़खानी करने का वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर