फतेहपुर: प्रेम प्रसंग में बीए की छात्रा की हत्या से सनसनी, पूरा गांव छावनी में तब्दील 

हत्या के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात
हत्या के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात

Fatehpur News: एसपी प्रशांत वर्मा के मुताबिक मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर मलवा थाने में एक नामजद व कुछ अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. घटना में शामिल नामजद अभियुक्त आदित्य रैदास को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्यवाई की जा रही है.

  • Share this:
फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में मलवा थाना क्षेत्र के करसवां गांव में बुधवार की रात 9 बजे खेत में बीए की छात्रा का शव मिलने से हड़कंप मच गया. छात्रा के दुपट्टे से ही गला घोटकर हत्या (Murder) की गई थी. घटना की सूचना के बाद जिले के डीएम-एसपी भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे. परिवार वालों ने हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस को शव कब्जे में लेने से साफ मना कर दिया. इसके बाद पुलिस ने मृतका के कॉल डिटेल्स के आधार पर देर रात ही एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया. हत्‍या के पीछे प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है.

एसपी प्रशांत वर्मा के मुताबिक मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर मलवा थाने में एक नामजद व कुछ अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. घटना में शामिल नामजद अभियुक्त आदित्य रैदास को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. वहीं, सुुबह होने तक मृतका का शव घटनास्थल पर ही पड़ा रहा. परिजनों की जिद्द है कि जब उनके कुछ रिश्तेदार आ जाएंगे तभी पोस्टमार्टम करवाई जाएगी.

शौच के लिए गई थी मृतका
मलवा थाना इलाके के करसवां गांव में बुधवार की रात 9 बजे उस वक्त हड़कंप मच गया, जब गांव की रहने वाली 20 वर्षीय बेटी का घर से महज कुछ ही दूरी पर खेत में शव पड़ा मिला. पिता ने बताया कि उनकी बेटी शाम 7 बजे शौच क्रिया के लिए घर से खेतों की तरफ गई थी. जब देर शाम तक वह घर वापस नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन की गई. इस दौरान उसका शव खेत में पड़ा मिला. उसी के दुपट्टे से उसकी गला घोटकर बड़ी बेरहमी से हत्या की गई थी.
अभी तक नहीं शुरू हुई पोस्टमार्टम की कार्रवाई


बीए की छात्रा का शव मिलने की खबर के बाद डीएम संजीव सिंह और एसपी प्रशांत वर्मा कई थानों के पुलिस फोर्स व फॉरेंसिक टीम के साथ मौका-ए वारदात पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल पर अपनी छानबीन शुरू की तो परिजन हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए भोर में 3 बजे तक अपनी जिद पर अड़े रहे. डीएम-एसपी के समझाने के बाद मृतका के पिता ने एक नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ बेटी की गला घोटकर हत्या किए जाने की तहरीर पुलिस को दे दी, लेकिन सुबह होने तक पोस्टमार्टम की कार्रवाई नहीं करने दी. परिजनों का कहना है कि उनके कुछ रिश्तेदार आ जाएंगे तभी पोस्टमार्टम की करवाई जाएगी.

आरोपी ने कबूला जुर्म
एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि मृतका के पिता के तहरीर के आधार पर एक नामजद कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. नामजद आरोपी आदित्य रैदास को गिरफ्तार कर लिया गया है. कॉल डिटेल्स खंगालने पर पता चला कि हत्यारोपी ने जनवरी से लेकर अब तक मृतका से तीन हजार बार से ज्यादा कॉल किया है. पुलिस पूछताछ में हत्यारोपी आदित्य रैदास ने हत्‍या की बात कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि उसका मृतका के साथ 10 महीने से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. मृतका के घरवालों ने उसका रिश्ता और कहीं कर दिया, जिसके चलते उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

(रिपोर्ट: धरा सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज