Fatehpur: बेखौफ दबंग ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से युवक को मारी गोली, फायरिंग का लाइव VIDEO वायरल

घायल युवक को इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया है

घायल युवक को इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया है

Fatehpur Crime News: सदर कोतवाली इलाके के शादीपुर चौराहे में रविवार की रात हड़कंप मच गया. एक दबंग ने मवेशी बांधने के विवाद में अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से ताबड़तोड़ गोली चला दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 8:07 AM IST
  • Share this:
फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर जिले में मवेशी बांधने के विवाद में बेखौफ दबंग ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से युवक को गोली मार दी. गोली पेट में लगते ही युवक जमीन पर लहूलुहान होकर गिर पड़ा. जिसके बाद परिजनों ने घायल युवक किशन सिंह को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, व हां डॉक्टरों ने घायल युवक की हालत गंभीर बताते हुए कानपुर के हैलेट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. घटना सदर कोतवाली इलाके के शादीपुर चौराहे के पास की है.

घटना के बाद बेखौफ दबंग की लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग करते लाइव तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दबंग को गिरफ्तार कर उसकी लाइसेंसी रिवाल्वर भी जब्त कर ली । इस घटना के बाद से पुलिस की कार्यवाई भी लगातार सवालो के घेरे में है. जबकि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर शस्त्र लाइसेंस जमा करवाने की प्रक्रिया की गई थी, फिर क्यों पुलिस ने इस बेखौफ दबंग का हथियार नहीं जमा करवाया था. इन तमाम सवालों का जवाब अभी किसी भी पुलिस अधिकारी की तरफ से नहीं आया है.



पुलिस ने कही ये बात
घटना के बावत सीओ सिटी संजय कुमार सिंह ने बताया कि सदर कोतवाली इलाके के शादीपुर चौराहे में मवेशी बांधने के विवाद में आरोपी देवेंद्र सिंह उर्फ बच्चा ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चला दी. गोली पेट में लगने से किशन सिंह नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने कानपुर हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया है. पुलिस ने आरोपी दिवेंद्र सिंह उर्फ बच्चा को हिरासत में लेकर उसकी लाइसेंसी रिवॉल्वर को भी जब्त कर लिया है. अभी घटना के सम्बंध में तहरीर नहीं मिली हुई है. तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. (रिपोर्ट: धारा सिंह) 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज