Home /News /uttar-pradesh /

फतेहपुर: अश्लील हरकत का विरोध करने पर कांस्टेबल ने महिला पर तानी सर्विस पिस्टल, फिर चापड़ लेकर दौड़ाया

फतेहपुर: अश्लील हरकत का विरोध करने पर कांस्टेबल ने महिला पर तानी सर्विस पिस्टल, फिर चापड़ लेकर दौड़ाया

फतेहपुर: सिपाही ने महिला से की अश्लील हरकत, विरोध करने पर चपड़ लेकर दौड़ाया

फतेहपुर: सिपाही ने महिला से की अश्लील हरकत, विरोध करने पर चपड़ लेकर दौड़ाया

Fatehpur News: जानकारी के मुताबिक थाना कोतवाली क्षेत्र के आबूनगर मोहल्ले में पुरुषोत्तम लाल गुप्ता के मकान में डायल-112 में तैनात सिपाही सत्यप्रकाश अपने पत्नी के साथ रहता है. सिपाही के अलावा मकान में दो और परिवार बतौर किरायेदार रहते हैं. पीड़ित महिला का आरोप है कि सिपाही सत्यप्रकाश खुलेआम बियर-शराब पीकर अश्लील हरकत करता है. जब उसने विरोध किया तो सिपाही ने गाली-गलौज कर उससे छेड़खानी करने लगा. जब उसने छेड़खानी का विरोध किया तो सिपाही ने अपनी सर्विस पिस्टल तानकर उस पर फायर करने की कोशिश की, लेकिन पिस्टल की मैगजीन खाली होने के चलते वह इस घटना में बाल-बाल बच गई. इसके बाद सिपाही ने चापड़ लेकर महिला को दौड़ा लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में महिला से विवाद के दौरान कांस्टेबल (Police Constable) की गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आरोप है कि अश्लील हरकत का विरोध करने पर पहले सिपाही ने सर्विस पिस्टल तानकर महिला पर फायर करने की कोशिश की, लेकिन मैगजीन खाली होने पर सिपाही ने चापड़ लेकर महिला को दौड़ा लिया. इस दौरान महिला के परिजनों ने दबंग सिपाही का वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. शिकायत के बाद एसपी राजेश कुमार सिंह ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सिपाही के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक थाना कोतवाली क्षेत्र के आबूनगर मोहल्ले में पुरुषोत्तम लाल गुप्ता के मकान में डायल-112 में तैनात सिपाही सत्यप्रकाश अपने पत्नी के साथ रहता है. सिपाही के अलावा मकान में दो और परिवार बतौर किरायेदार रहते हैं. पीड़ित महिला का आरोप है कि सिपाही सत्यप्रकाश खुलेआम बियर-शराब पीकर अश्लील हरकत करता है. जब उसने विरोध किया तो सिपाही ने गाली-गलौज कर उससे छेड़खानी करने लगा. जब उसने छेड़खानी का विरोध किया तो सिपाही ने अपनी सर्विस पिस्टल तानकर उस पर फायर करने की कोशिश की, लेकिन पिस्टल की मैगजीन खाली होने के चलते वह इस घटना में बाल-बाल बच गई. इसके बाद सिपाही ने चापड़ लेकर महिला को दौड़ा लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

एसपी ने कही जांच के बाद कार्रवाई की बात
इस मामले की शिकायत लेकर पीड़ित महिला एसपी ऑफिस पहुंची और एसपी को शिकायती पत्र देकर दबंग सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. महिला की शिकायत पर एसपी राजेश कुमार सिंह ने पूरे घटनाक्रम की जांच डायल-112 प्रभारी रामबाबू यादव को सौंप दी. जिसके बाद प्रभारी रामबाबू यादव मौके पर जांच करने पहुंचे और सिपाही सत्यप्रकाश से तत्काल मकान खाली करवा दिया। एसपी ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ आगे की आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Tags: Fatehpur News, UP news, Up news in hindi, UP police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर