फतेहपुरः अवैध संबंधों में बाधक बनीं नव विवाहिता की हत्या

मायके पक्ष का आरोप है कि पति के अवैध संबंधों के लिए रोड़ा बनने के कारण उसकी हत्या कर दी गई. मृतका की शादी दो माह पूर्व ही हुई थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2018, 3:50 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2018, 3:50 PM IST
फतेहपुर जिले में रक्षाबंधन पर मायके गई नव विवाहिता की ससुराल वापस आते ही हत्या हो गई. मायके पक्ष का आरोप है कि पति के अवैध संबंधों के लिए रोड़ा बनने के कारण उसकी हत्या कर दी गई. मृतका की शादी दो माह पूर्व ही हुई थी. पुलिस ने मृतका का कपड़े में बंधा रक्तरंजित शव बरामद करके जेठानी को हिरासत में ले लिया है.

किशुनपुर थाना क्षेत्र के रेवाड़ी गांव में पिंकी नामक नव विवाहिता का रक्तरंजित शव जंगल में कपड़े से बंधा मिला. मृतका पिंकी के पिता धर्मेन्द्र का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने गांव के बाहर जंगल में ले जाकर बेटी की हत्या कर दी और अपराध छिपाने के लिए मायके पक्ष को सूचना दी कि पिंकी घर से जेवर और नकदी लेकर भाग गई है.

मायके वालों ने जब जंगल में तलाश की तो बेटी की लाश एक कपड़े में बंधी मिली. मौके पर खून और टूटी हुई चूड़ियां मिलीं हैं. शव पर चाकुओं के निशान थे. पुलिस ने मृतका की जेठानी रामदुलारी सहित चार अज्ञात के विरूद्ध मामला दर्ज कर परिजनों को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एसएसपी राहुल राज ने बताया कि मृतका पिंकी के पिता धर्मेंद्र की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मायके पक्ष का आरोप है कि जेठानी रामदुलारी के अपने देवर यानी मृतका के पति रामवीर के साथ नाजायज संबंध थे और वह अपनी छोटी बहन की शादी भी रामवीर से करवाना चाहती थी, जिसमें सफल न होने के कारण और अवैध संबंध में रोड़ा मानते हुए वह पिंकी से नफरत करती थी.

रिपोर्ट – इंद्र कुमार दीक्षित

ये भी पढ़ें - 

वाराणसी: पूर्वांचल में पहली बार IED ब्लास्ट से दिया गया हत्या को अंजाम, पिता-पुत्र की मौत

Loading...

यूपी में शिक्षकों की हड़ताल से स्कूलों में पढ़ाई और मिड डे मील बुरी तरह प्रभावित


इलाहाबाद: 29 साल से फाइलों में लटकी नगर निगम पेंशन घोटाले की जांच पर हाईकोर्ट हुआ सख्त


अब बिना पैसे ऑनलाइन बुक कर सकते हैं टिकट!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर