लाइव टीवी

फतेहपुर: ग्राम प्रधान पति ने साथियों संग मासूम बच्चों के सामने महिला से किया गैंगरेप
Fatehpur News in Hindi

K S Chaturvedi | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 12, 2020, 1:06 PM IST
फतेहपुर: ग्राम प्रधान पति ने साथियों संग मासूम बच्चों के सामने महिला से किया गैंगरेप
ग्राम प्रधान पति पर दोस्तों के साथ मिलकर महिला से गैंगरेप करने का आरोप लगा है

घटना जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र में हुई. इस मामले में ग्राम प्रधान पति समेत चार लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया गया है.

  • Share this:
फतेहपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (fatehpur) जिले में एक दलित महिला से गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि ग्राम प्रधान पति ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर महिला के घर पर रात में धावा बोल दिया और उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया. आरोपियों ने पूरी घटना को पीड़िता के मासूम बच्चों के सामने अंजाम दिया.

घटना जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र में हुई. इस मामले में ग्राम प्रधान पति समेत चार लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया गया है. बता दें पीड़िता का पति बाहर रहकर नौकरी करता है. एक सप्ताह पहले जब अपने बच्चों के साथ रात में घर मे मौजूद थी, उसी समय शराब के नशे में धुत ग्राम प्रधान पति मुन्ना दुबे ने अपने तीन साथियों के साथ महिला के घर पर धावा बोल दिया. जिसके बाद चारों ने बारी बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया.

बच्चों के सामने किया रेप

जिस समय महिला के साथ हैवानियत हो रही थी उस दौरान उसके दो मासूम बच्चे भी मौजूद थे. बच्चे आरोपियों से रहम की गुहार लगाते रहे पर किसी ने उनकी एक न सुनी. चारों ने बच्चों के सामने ही मां के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.

गिरफ़्तारी के लिए दी जा रही दबिश

इस मामले में जिले के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार का कहना है कि चारों आरोपियों के खिलाफ गाजीपुर थाने में एफआईआर दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज जायेगा.

ये भी पढ़ें:गोमती रिवर फ्रंट प्राधिकरण पर योगी सरकार को सपा ने दी ये नसीहतयूपी विधानसभा बजट सत्र 13 फरवरी से, विपक्ष की CAA पर सरकार को घेरने की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 1:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर