अपना शहर चुनें

States

फतेहपुर: एक ही फंदे पर लटकी मिली देवर भाभी की लाश, प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की आशंका

घर में दो मौतों से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.
घर में दो मौतों से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

Fatehpur News: पुलिस ने घटना स्थल की गहनता से जांच पड़ताल के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना गाज़ीपुर थाना क्षेत्र के ब्राह्मण तारा गांव की है.

  • Share this:
फतेहपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) जनपद में फांसी के फंदे पर देवर-भाभी का शव मिलने से हड़कंप मच गया. प्रेम प्रसंग के चलते दोनों के द्वारा आत्महत्या की आशंका जाहिर की जा रही है. घटना की सूचना के बाद पुलिस (Police) और फॉरेंसिक टीम मौका-ए वारदात पर पहुंची. पुलिस ने घटना स्थल की गहनता से जांच पड़ताल के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना गाज़ीपुर थाना क्षेत्र के ब्राह्मण तारा गांव की है. एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस की शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग के चलते सुसाइड किया जाना प्रतीत हो रहा है. शव को पोस्टमार्टम को भेजते हुए आवश्यक कार्यवाई की जा रही है.

गाज़ीपुर थाना क्षेत्र के ब्राह्मण तारा गांव में मंगलवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब परिवार वालों ने देवर-भाभी का शव फांसी के फंदे पर झूलता देखा. घटना की सूचना के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौका-ए वारदात पर पहुंची. पुलिस ने घटना स्थल की गहनता से जांच पड़ताल के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

देवर संग चल रहा था प्रेम प्रसंग



पुलिस की शुरुआती जांच में यह बात निकल कर सामने आई है कि 28 वर्षीय महिला सुनीता का उसके देवर राम मिलन के साथ काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पिछले माह मृतक राम मिलन का रिश्ता भी लगा था और 7 मई 2021 को उसकी शादी होनी थी. आशंका जाहिर की जा रही है प्रेम-प्रसंग के चलते दोनों ने आत्महत्या की है. एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि दोनों का शव कमरे में साड़ी के फंदे पर लटकता मिला है. पुलिस की शुरुआती जांच में प्रेम-प्रसंग के चलते आत्महत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है.
(रिपोर्ट: धारा सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज