लाइव टीवी

मां का पक्ष लेना बेटे को पड़ा भारी, पिता ने गोली मारी, मौके पर मौत
Fatehpur News in Hindi

KARUNA SINDHU CHATURVEDI | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 2, 2020, 7:48 PM IST
मां का पक्ष लेना बेटे को पड़ा भारी, पिता ने गोली मारी, मौके पर मौत
फतेहपुर में पिता ने अपने 23 साल के बेटे की गोली मारकर की हत्‍या.(प्रतीकात्मक फोटो)

उत्‍तर प्रदेश के फतेहपुर जिले (Fatehpur District) में पिता द्वारा मामूली कहासुनी के बाद अपने 23 साल के बेटे की गोली मारकर हत्‍या करने का मामला सामने आया है. जबकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

  • Share this:
फतेहपुर. उत्‍तर प्रदेश के फतेहपुर जिले (Fatehpur District) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पिता ने मामूली कहासुनी के बाद अपने 23 साल के बेटे की गोली मारकर हत्‍या कर दी. इस मामले में पुलिस (Police) ने आरोपी गुजरात को गिरफ्तार कर लिया है, जो उसके एक अन्‍य साथी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है. आपको बता दें कि मृतक समरबीर गांव में ही इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाता था.

कहासुनी के बाद बेटे को मारी गोली
फिलहाल दिनदहाड़े हुई हत्या की इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस के मुताबिक जिले के हुसेनगंज थाना क्षेत्र (Hussenganj Police Station Area) के जमरावा गांव का रहने वाला गुजरात नामक व्यक्ति शराब पीने का आदी था और शराब के नशे में वह अक्सर अपनी पत्नी कुशमा देवी से मारपीट किया करता था. इस बात को लेकर अक्‍सर पिता गुजरात और 23 साल के बेटे समरबीर में मनमुटाव रहता था. बताया जाता है कि आए दिन पति द्वारा की जाने वाली मारपीट से परेशान होकर कुशमा अपनी रिश्तेदारी में पड़ोसी गांव प्रयागदासपुर आई हुई थी. जबकि नशे में धुत गुजरात भी अपनी पत्नी से मिलने पहुंच गया. इस दौरान एक बार फिर उसने मारपीट कर दी. जबकि बेटे को पता चला तो वह भी वहां पहुंच गया और पिता ने कहासुनी के दौरान तमंचे से अपने बेटे को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि बेटे को मारने के बाद गुजरात वहां से असले समेत फरार हो गया, लेकिन कुछ देर बाद ही पुलिस ने उसे दबोच लिया.

पुलिस ने कही ये बात

इस मामले में हुसेनगंज थाने में आरोपी गुजरात और उसके एक साथी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है. मामले में जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा का कहना है कि आरोपी पिता को गिरफ्तार करने के साथ ही उसके कब्जे से हथियार बरामद कर लिया गया है. जबकि एक अन्‍य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस के मुताबिक दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

 

ये भी पढ़ें-कोटा में बच्चों की मौत पर CM योगी ने सोनिया, प्रियंका पर साधा निशाना

 

1989 के बाद कांग्रेस पूरी ताकत से लड़ेगी पंचायत चुनाव, बनाई 13 लोगों की कमेटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 7:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर