लाइव टीवी

फतेहपुर: कलयुगी चाचा ने 4 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 13, 2019, 11:24 AM IST
फतेहपुर: कलयुगी चाचा ने 4 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार
कलयुगी चाचा ने 4 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

इस मामले में पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने आरोपी मूलचन्द्र को गिरफ्तार करने का दावा किया है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके इसके लिए पुलिस पूरा प्रयास करेगी.

  • Share this:
फतेहपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है. जहां एक कलयुगी चाचा ने 4 वर्षीय भतीजी को अपने हवस का शिकार बनाया है. बताया जा रहा है कि आरोपी चाचा ने मूंगफली दिलाने के बहाने मासूम बच्ची को अपने पास बुलाया और सूनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

घटना के बाद बच्ची जब अपने घर पहुंची तो मासूम ने अपनी मां से दर्द होने की बात बताई. बच्ची के परिजन एक सप्ताह तक उसका इलाज डॉक्टरों से करवाते रहे. डरी सहमी मासूम ने गुरुवार शाम जब  पूरी बात अपनी मां को बताई तो यह शर्मनाक वाकया सुनकर पूरा परिवार सन्न रहा गया. बच्ची को लेकर उसके परिजन आज सवेरे हथगांव कोतवाली पहुंचे जहां मासूम बच्ची के पिता की तहरीर पर कलयुगी चाचा मूलचन्द्र के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया.

पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने आरोपी मूलचन्द्र को गिरफ्तार करने का दावा किया है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके इसके लिए पुलिस पूरा प्रयास करेगी.

ये भी पढे़ं:

पवन जल्लाद बोला- मां काली की पूजा कर निर्भया के गुनहगारों को चढ़ाऊंगा सूली

सहारनपुर और अलीगढ़ में इंटरनेट सेवा पर DM ने लगाई रोक, ये रही वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 11:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर