गैंगरेप से बचने के लिए छात्रा ने लगाई फांसी

फतेहपुर जिले के जहानाबाद कस्बे में दबंगो की छेड़छाड़ से आजिज आ चुकी छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 19, 2018, 9:45 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 19, 2018, 9:45 PM IST
फतेहपुर जिले के जहानाबाद कस्बे में दबंगो की छेड़छाड़ से आजिज आ चुकी छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

परिजनों का आरोप है कि छात्रा, उनके गांव के ही रहने वाले खन्ना और निजाम की छेड़खानियों से तंग आकर दो साल पहले ही पढ़ाई छोड़ घर बैठ गई थी. लेकिन दबंग, छात्रा के घर के सामने दुकान खोलकर अक्सर छेड़खानी किया करते थे. दो दिन पूर्व नाबालिग छात्रा शौच के लिए जंगल गई, जहां खन्ना और निजाम ने उसे पकड़कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया.

छात्रा की चीख पुकार सुनकर खेत में काम कर रहे किसान दौड़े. किसानों को देख दबंग मौके से भाग निकले. छात्रा ने अपने परिजनों के साथ थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए छात्रा को मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया.

मेडिकल परिक्षण के बाद घर पहुंचते ही छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.बेटी की मौत के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं. वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर