VVIP ट्रेनों में लूटपाट करने वाला 20 साल का शातिर बदमाश अरेस्ट, दर्ज हैं 12 मामले
Fatehpur News in Hindi

VVIP ट्रेनों में लूटपाट करने वाला 20 साल का शातिर बदमाश अरेस्ट, दर्ज हैं 12 मामले
शामली जिले का रहने वाला है शातिर लुटेरा.

फतेहपुर में जीआरपी पुलिस (GRP Police) ने सिग्नल रेड करके वीवीआईपी ट्रेनों (VVIP Trains) में लूटपाट करने वाले गैंग का खुलासा किया है. गिरोह का सरगना 20 साल का है और उस पर 12 से ज्‍यादा मामले दर्ज हैं.

  • Share this:
फतेहपुर. उत्‍तर प्रदेश के फतेहपुर में जीआरपी पुलिस (GRP Police) ने सिग्नल रेड करके वीवीआईपी ट्रेनों (VVIP Trains) में लूटपाट करने वाले शातिर गैंग का खुलासा किया है. पुलिस ने इस गिरोह के सरगना को गिरफ्तार करने के साथ ही उसके कब्जे से लूट का सामान भी बरामद किया है. पकड़े गए गैंग के सरगना के ऊपर ट्रेनों में लूटपाट करने के 12 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. यही नहीं, जीआरपी पुलिस उसे काफी अरसे से तलाश कर रही थी.

20 साल के शातिर ने पुलिस को खूब छकाया
शामली जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र के जाटान खानपुर गांव का रहने वाला बीस साल का सन्नी डवास नामक युवक गिरोह बनाकर ट्रेनों में लूटपाट किया करता था. ट्रेनों में लूट की वारदात को अंजाम देने में माहिर सन्नी और उसके साथी वीवीआईपी ट्रेनों में सफर कर रहे यात्रियों को अपना शिकार बनाया करते थे. बीती 10 जनवरी को सन्नी डवास और उसके साथियों ने फतेहपुर जिले के मलवा थाना क्षेत्र में चखेड़ी नाके के पास दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग का सिग्नल रेड करके पटना राजधानी एक्सप्रेस, गरीबरथ और सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस जैसी वीवीआईपी ट्रेनों में लूटपाट की थी, जिसकी एफआईआर पीड़ित यात्रियों द्वारा दर्ज करवाये जाने के बाद पुलिस इस गैंग की सरगर्मी से तलाश कर रही थी, लेकिन 20 साल का सन्नी डवास उसकी पकड़ से बचकर निकल जाता था. हालांकि अब पुलिस को सफलता मिल गई है और उम्‍मीद है कि ट्रेनों में लूटपाट का सिलसिला थम जाएगा.

सीओ जीआरपी ने कही ये बात
सीओ जीआरपी राजेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि सन्नी डवास और उसके साथी दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर पड़ने वाले अलग-अलग जिलों में पहले डेरा डालते हैं और ट्रेन रोकने के स्थान का चुनाव करने के बाद ये लोग उस जगह की पहले रेकी करने के बाद पूरी तैयारी से वीवीआईपी ट्रेनों में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया करते हैं. क्षेत्राधिकारी जीआरपी का कहना है कि गिरोह के सरगना को गिरफ्तार कर लिया है और फरार चल रहे बाकी सदस्यों को भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.



 

ये भी पढ़ें-

PM मोदी कल बुंदेलखण्ड को देंगे बड़ी सौगात, जानिए पूरा शेड्यूल

 

Swine Flu से मेरठ में 9 लोगों की मौत, CMO ने दिया ये आदेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज